देशी पिस्टल व कारतूस बरामद, मारपीट का आरोपित चढ़ा हत्थे

परीक्षितगढ़ गांव दयालपुर में मंगलवार रात पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोपित पति को बुधवार पुलिस ने देशी पिस्टल मैगजीन और कारतूस के साथ दबोचकर जेल भेज दिया। आरोपित शातिर किस्म होने के साथ पत्नी को गोली मारने की धमकी देता था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:06 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:06 PM (IST)
देशी पिस्टल व कारतूस बरामद, मारपीट का आरोपित चढ़ा हत्थे
देशी पिस्टल व कारतूस बरामद, मारपीट का आरोपित चढ़ा हत्थे

मेरठ, जेएनएन। परीक्षितगढ़ गांव दयालपुर में मंगलवार रात पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोपित पति को बुधवार पुलिस ने देशी पिस्टल, मैगजीन और कारतूस के साथ दबोचकर जेल भेज दिया। आरोपित शातिर किस्म होने के साथ पत्नी को गोली मारने की धमकी देता था।

गांव दयालपुर निवासी मोनिका पत्नी हरिओम ने मंगलवार रात पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि आरोपित पिस्टल की नोक पर लेकर मारपीट करता है और गोली मारने की धमकी देता है। दारोगा शाकिर ने रात में ही आरोपित के घर दबिश दी लेकिन उस समय हत्थे नहीं चढ़ा लेकिन बुधवार सुबह हरिओम घर पर ही मिल गया। पुलिस ने तलाशी ली तो आरोपित की अंटी में 32बोर की देशी पिस्टल लगी मिली। उसके पास से मैगजीन व तीन कारतूस भी बरामद हुए। हरिओम पुत्र राजबीर घर पर ही मिला। तलाशी के दौरान उसकी अंटी से 32 बोर का देशी पिस्टल, दो मैगजीन व तीन कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया।

जमीन कब्जाने का आरोप सरधना : थाना क्षेत्र के मोमन निवासी युवक ने दो भाइयों पर जमीन कब्जाने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की है। इस दौरान पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी बुला लिया और एसडीएम से मिलने की बात कही।

मोमन निवासी मूलंचद पुत्र देवी सिंह ने बताया कि उनकी गांव में जमीन है। आरोप है कि गांव निवासी दो भाई जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दूसरे पक्ष को भी बुला लिया और घंटों बाद भी कोई निष्कर्ष नहीं निकलने पर एसडीएम संदीप कुमार श्रीवास्तव से मिलने की बात कही। हालांकि, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी