मेरठ कालेज में मतगणना अब 19 को

मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन (प्रबंध समिति) का चुनाव 18 अप्रैल को है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:10 PM (IST)
मेरठ कालेज में मतगणना अब 19 को
मेरठ कालेज में मतगणना अब 19 को

मेरठ, जेएनएन। मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन (प्रबंध समिति) का चुनाव 18 अप्रैल को है। पहले चुनाव के बाद उसी दिन मतगणना होने वाली थी, लेकिन बढ़ते कोरोना संक्रमण और नाइट क‌र्फ्यू को देखते हुए मतदान के अगले दिन यानी 19 अप्रैल को मतगणना कराने का निर्णय लिया गया है।

समिति के चुनाव में कुल चार पद हैं। इसमें अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और सह सचिव पद पर दो- दो दावेदार हैं। 21 कार्यकारिणी सदस्यों के चुनाव के लिए 29 उम्मीदवार हैं। कुल 1422 मतदाता इस चुनाव में अपने मत का प्रयोग करेंगे। कोविड संक्रमण को देखते हुए चुनाव के लिए कालेज में पर्याप्त बूथ बनाए जाएंगे, ताकि भीड़ न लग पाए। चुनाव अधिकारी और मेरठ कालेज के प्राचार्य डा. युद्धवीर सिंह का कहना है कि 18 अप्रैल को सुबह आठ बजे से चार बजे तक मतदान है। जिस तरह की स्थिति है, उसे देखते हुए मतदान के दिन मतगणना कराना संभव नहीं है। संक्रमण से बचाव करते हुए चुनाव कराना जरूरी है।

कोविड को लेकर सीसीएसयू में बनी हेल्प डेस्क: कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए चौधरी चरण सिंह विवि की ओर से जागरूकता कार्यक्रम किया जा रहा है। जिसके माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि वह टीकाकरण अवश्य कराएं। परिसर और परिसर से बाहर के लोगों को अगर कोविड संबंधित जानकारी चाहिए तो इसके लिए विश्वविद्यालय में हेल्प डेस्क गठित कर दिया है। मनोविज्ञान विभाग में छह बजे से शाम आठ बजे तक इसके लिए परामर्श किया जा सकता है। प्रो. स्नेहलता जसवाल, डा. संजय कुमार, डा. अल्पना अग्रवाल, विशाखा चौधरी, तनु गुप्ता को जिम्मेदारी दी गई है।

chat bot
आपका साथी