नशीला पदार्थ बेचने की शिकायत पर पार्षद का सिर फोड़ा

नशीला पदार्थ बेचने की शिकायत करने पर आरोपितों ने पार्षद का सिर फोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:45 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:45 AM (IST)
नशीला पदार्थ बेचने की शिकायत पर पार्षद का सिर फोड़ा
नशीला पदार्थ बेचने की शिकायत पर पार्षद का सिर फोड़ा

मेरठ,जेएनएन। नशीला पदार्थ बेचने की शिकायत करने पर आरोपितों ने पार्षद का सिर फोड़ दिया। मोहल्ले के लोगों को एकत्र होता देख हमलावर फरार हो गए। लहूलुहान हालत में पार्षद ने थाने पहुंचकर मामले शिकायत की है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर पार्षद को उपचार के बाद वापस भेज दिया।

देहली गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला पूर्वा फय्याज अली में वार्ड-74 के पार्षद मुल्ला इरफान पुत्र मोहम्मद जान रहते है। उनके मुताबिक मोहल्ले में ही रहने वाला छोटा, सुहैब, समीर, व फईमुद्दीन समेत कई अज्ञात युवक नशीला पदार्थ बेचने का काम करते है। क्षेत्र के कई लोगों ने पार्षद से आरोपितों की शिकायत की थी। सोमवार को इरफान आरोपितों को समझाने के लिए उनके पास गए थे। इसी बीच पार्षद की आरोपितों से कहासुनी हो गई। हमलावरों ने मिलकर पार्षद की पिटाई कर दी और धारदार हथियार मारकर उनका सिर फोड़ दिया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देखकर हमलावर फरार हो गए। थाना प्रभारी राजेंद्र त्यागी का कहना है कि पार्षद ने हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इसके अलावा नशीला पदार्थ बेचने के आरोपों की भी जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में उसी के अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पेट्रोल में मिलावट देख पंप पर हंगामा: पंप से स्कूटी में पेट्रोल डलवाने के बाद भी स्टार्ट नहीं हुई। मिस्त्री को दिखाया तो मिलावट का पता चला, पेट्रोल टैंक में पानी दिखाई दे रहा था। इसी को लेकर स्कूटी स्वामी ने कुछ युवकों को साथ लेकर पंप पर हंगामा किया। पुलिस ने मामले को शांत कराया।

अब्दुल्लापुर गाव स्थित पंप पर पेट्रोल में पानी मिलाने को लेकर जमकर हंगामा किया। भावनपुर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर निवासी सूरज का आरोप है कि उनकी पत्नी ने अब्दुल्लापुर पेट्रोल पंप से स्कूटी में पेट्रोल डलवाया था। पेट्रोल डालने के बाद स्कूटी स्टार्ट नहीं हुई। तब उन्होंने गैराज पर स्कूटी दिखाई तो पेट्रोल की टंकी में पानी भी दिखाई दिया। इसके बाद सूरज ने अपने साथियों के साथ पंप पर पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया। पंप के इंचार्ज प्रदीप चौहान का कहना है कि पेट्रोल में कोई कमी नहीं है। स्कूटी में पहले से पानी होगा। पंप से अन्य वाहनों में तेल डलवाया जा रहा है किसी में भी शिकायत नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी