सीओ के फालोअर की संदिग्ध हालात में मौत

तहसील परिसर में स्थित सीओ आवास पर उनके फालोअर का केबिल के फंदे से लटका शव मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Mar 2021 03:00 AM (IST) Updated:Wed, 17 Mar 2021 03:00 AM (IST)
सीओ के फालोअर की संदिग्ध हालात में मौत
सीओ के फालोअर की संदिग्ध हालात में मौत

मेरठ, जेएनएन। तहसील परिसर में स्थित सीओ आवास पर उनके फालोअर का केबिल के फंदे से लटका शव मिला। पुलिस ने शव सीएचसी भेज दिया। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाएं।

बागपत के बिजवाड़ा गांव निवासी धीरेंद्र उर्फ कपिल पुत्र जिले सिंह सीओ आरपी शाही के फालोअर थे। मंगलवार देर शाम धीरेंद्र उर्फ कपिल का शव संदिग्ध हालत में सीओ के आवास पर मिला। इस बीच सीओ सरूरपुर थाने का ओआर करने निकले थे। पुलिस ने शव को सीएचसी भिजवा दिया। फालोअर की मां ममता, बड़ा भाई लोकेंद्र और मझला भाई केशव सीएचसी पहुंचे। लोकेंद्र ने बताया कि करीब पांच माह पूर्व सीओ के आवास पर फालोअर के रूम में तैनात हुए थे। वह दस मार्च को घर आए थे। इसके बाद वह अगले दिन सरधना चले गए थे। पुलिस के अनुसार मुजफ्फरनगर निवासी एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। फिलहाल, पुलिस मामला संदिग्ध मानकर हर पहलू पर जांच कर रही है। उधर, सीओ आरपी शाही ने कहा कि मृतक के स्वजन के अनुसार उसकी शादी की बात चल रही थी पर उसमें कोई समस्या थी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करेगी।

कब्रिस्तान में पेड़ से लटका मिला युवक का शव: इंचौली थाना क्षेत्र के गांव खरदौनी स्थित कब्रिस्तान में मंगलवार देर शाम 27 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका मिला। गले में अंगोछे का फंदा लगा हुआ था।

एसओ अंकित चौहान ने बताया कि मंगलवार करीब साढ़े आठ बजे सूचना मिली की खरदौनी स्थित मदरसे के पीछे कब्रिस्तान में पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ है। सूचना के आधार पर पहुंचे तो अंगोछे से गले में फंदा लगा हुआ था।तलाशी में मिले आधार कार्ड व मोबाइल से पता लगा कि मृतक का नाम वकील पुत्र मुस्तफा निवासी ग्राम डोला, थाना सिघावली अहीर, जिला बागपत और हाल पता समरगार्डन लिसाड़ी गेट था। फोन से स्वजन को सूचना देकर शव को मर्चरी मेरठ भेज दिया। एसओ ने बताया कि आत्महत्या का कोई कारण पता नहीं चला और न ही स्वजन ने पुलिस से कोई संपर्क किया है।

chat bot
आपका साथी