हापुड़ रोड की ग्रीन बेल्ट से निगम ने हटाया अतिक्रमण

शनिवार को प्रवर्तन दल ने हापुड़ रोड पर एल ब्लाक तिराहे से पीटीसी तक अतिक्रमण्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:20 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:20 AM (IST)
हापुड़ रोड की ग्रीन बेल्ट से निगम ने हटाया अतिक्रमण
हापुड़ रोड की ग्रीन बेल्ट से निगम ने हटाया अतिक्रमण

मेरठ, जेएनएन। शनिवार को प्रवर्तन दल ने हापुड़ रोड पर एल ब्लाक तिराहे से पीटीसी तक अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान विरोध की कोशिश हुई जो पुलिस व पीएसी बल की मौजूदगी के चलते नाकाम रही।

सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट शक्ति सिंह मलिक के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ दोपहर एक बजे एल ब्लाक से अभियान शुरू हुआ। सबसे पहले ग्रीन बेल्ट को अतिक्रमण मुक्त कराया गया। ग्रीन बेल्ट के अंदर एक लकड़ी कारोबारी ने बांस, सीढि़यां, संदली और अन्य भवन निर्माण सामग्री डालकर पार्क पर अतिक्रमण किया हुआ था। अतिक्रमण ध्वस्त करते हुए सारा सामान जप्त कर लिया। इसके साथ सड़क पर रखे लोहे और लकड़ी के पांच बड़े खोखे भी तोड़े गए। लेखपाल रुद्रेश कुमार, सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट प्रवीण कुमार समेत अन्य निगम कर्मचारी, पुलिस व पीएसी बल मौजूद रहा।

शराब की दुकान के सामने से ठेला न हटाने पर अंजाम भुगतने की धमकी

मोदीपुरम : कंकरखेड़ा हाईवे पर शराब की दुकान के सामने से बिरयानी का ठेला न हटाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। धमकी का आरोप शराब दुकान स्वामी पर लगा है। पीड़ित ने भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं संग थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग को शिकायत की है। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में दायमपुर गांव निवासी सोनू ने बताया कि दायमपुर कट पर करीब 25 वर्ष से उनका बिरयानी का ठेला लगता है। पहले सोनू के पिता ठेला लगाते थे और अब सोनू काम करता है। दायमपुर कट के पास ही शराब की एक दुकान है। सोनू का आरोप है कि शराब की दुकान स्वामी पिछले कई दिनों से बिरयानी का ठेला हटवाने को दबाव बना रहा है। ठेला न हटाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। सोनू के साथ भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि जांच के आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी