Coronavirus: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन बुढ़ाना में क्वारंटाइन, परिवार के साथ आए मुंबई से मुजफ्फरनगर

महाराष्ट्र सरकार से मिला विशेष अनुमति पत्र पर सड़क मार्ग से घर मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना शहर में पहुंचे। वे अपनी मां भाई और भाभी के साथ मुंबई से घर आए। उन्‍हे क्‍वारंटाइन कर दिया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 17 May 2020 10:40 PM (IST) Updated:Mon, 18 May 2020 07:50 AM (IST)
Coronavirus: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन बुढ़ाना में क्वारंटाइन, परिवार के साथ आए मुंबई से मुजफ्फरनगर
Coronavirus: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन बुढ़ाना में क्वारंटाइन, परिवार के साथ आए मुंबई से मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मशहूर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोरोना काल में अपने परिवार के साथ शुक्रवार को पुश्तैनी घर पहुंचे। सिने स्टार के साथ उनकी मां, भाई और भाभी भी मुंबई से आए हैं। सभी को प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है। उनके मुबंई से कस्बे तक पहुंचने का सफर बेहद रोचक रहा। महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर वह निजी वाहन से घर लौटे। बीच राह में 25 से अधिक स्थानों पर उन्हें रोका गया और थर्मल स्‍कैनिंग हुई।

बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान रखने वाले कस्बा बुढ़ाना के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपने परिवार के साथ घर पहुंचे हैं। उनके साथ उनकी मां महरूनिशा, भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी और भाभी सबा घंटों का सफर तय कर पहुंचे। फिल्म स्टार के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि महाराष्ट्र सरकार से विशेष अनुमति पत्र मिलने के बाद वह परिवार के साथ निजी वाहन से घर के लिए रवाना हुए। बीच राह में कई परेशानी झेलनी पड़ी।

पुलिसकर्मियों ने कई स्थानों पर रोका और परिवार की थर्मल स्‍कैनिंग की। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण टेस्ट परिवार के सभी सदस्यों ने मुंबई में ही करा लिए थे। सभी की रिपोर्ट निगेटिव है। कुछ स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट भी दिखानी पड़ी। वहीं कस्बे में पहुंचने पर स्थानीय पुलिस व स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को जांच के बाद नवाजुद्दीन समेत पूरे परिवार को फिलहाल 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया है।

अपनों के बीच ईद मनाने आए बंदूकबाज

शानदार अदायगी से फिल्मों में जान डालने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी बंदूकबाज के नाम से भी जाने जाते हैं। दरअसल, उनकी बाबूमोशाय बंदूकबाज फिल्म काफी चर्चा में रही थी। नवाजुद्दीन दो कारणों से अपने पैतृक घर आए हैं। लॉकडाउन के चलते फिल्म निर्माण का कार्य बंद है। इसके चलते उन्होंने इस बार ईद अपने परिवार के साथ मनाने का निश्चय किया। वहीं बीते दिनों उनकी बहन का इंतकाल हो गया था। तब से वह घर भी नहीं आए थे। माना जा रहा है कि इसके चलते भी वह कस्बे मे पहुंचे हैं। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर आने की सूचना मिली थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ वह उनके आवास पर गए थे। परिवार को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया गया है। -कुशलपाल सिंह, कोतवाली प्रभारी बुढ़ाना

chat bot
आपका साथी