Coronavirus: मेरठ के इस गांव में एक ही परिवार के 12 सदस्य कोरोना संक्रमित Meerut News

मेरठ में कोरोना का कहर जारी है। इसी बीच मेरठ में एक ऐसा गांव है जहां पर एक ही परिवार के 12 लोगों को कोरोना वायरस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने मोहल्‍ले को सील कर दिया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 12:16 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 12:16 AM (IST)
Coronavirus: मेरठ के इस गांव में एक ही परिवार के 12 सदस्य कोरोना संक्रमित Meerut News
Coronavirus: मेरठ के इस गांव में एक ही परिवार के 12 सदस्य कोरोना संक्रमित Meerut News

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र स्थित पल्हैड़ा गांव में शुक्रवार को कोरोना ब्लास्ट हो गया। एक ही परिवार के 12 सदस्य कोरोना संक्रमित मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीण और आसपास में पल्लवपुरम फेज-वन व फेज-दो के लोगों में दहशत का माहौल हो गया। मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मोहल्ले को सील कर पुलिस तैनात कर दी है।

तीन दुकानदार पहले ही निकले थे पॉजिटिव

करीब चार, पांच दिन पूर्व ही पल्हैड़ा के मैन बाजार में तीन दुकानदार और एक अन्य व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था। तब गांव के मैन बाजार के रास्ते को बंद कर पुलिस तैनात कर दी थी। मगर, शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में पल्हैड़ा के एक ही परिवार के 12 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ग्रामीण अपने घरों से भी बाहर निकलने में परहेज कर रहे हैं। ग्रामीणों की मानें तो लोगों में डर इस कदर है कि घर से बाहर तो दूर, छत पर जाने में भी डर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और संक्रमित 12 मरीजों को कोविड-19 हॉस्पिटल में ले गई। वहीं अब, 12 मरीजों के संपर्क में आए लोगों की स्वास्थ्य विभाग की टीम चेन को तलाशने में जुटी है।

गांव पर बढ़ा खतरा

गांव का हर कोई व्यक्ति इसी दहशत में है कि कहीं वह 12 सदस्यों के संपर्क में तो नहीं आया। जिसके बाद वह स्वयं ही क्वारंटाइन हैं। पल्लवपुरम के कार्यवाहक थानाध्यक्ष विकास चौहान ने बताया कि 12 संक्रमित मरीजों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं गांव में मोहल्ले को सील कर दिया गया है। लोग इस बात से भी डरे हुए हैं कि वे कभी इनके संपर्क में तो नहीं आए थे अगर ऐसा हुआ तो गांव पर संकट और भी आ सकता है।  

chat bot
आपका साथी