कोरोना का कहर : नोडल अधिकारी समेत 55 में मिला कोरोना संक्रमण

मवाना क्षेत्र में वैश्विक महामारी कोरोना लगातार कहर बरपा रही है। सीएचसी पर गत दिवस कोरोना जांच के लिए की गई सैंपलिग में सीएचसी के कोविड के नोडल अधिकारी समेत 55 लोग संक्रमित मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:55 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:55 PM (IST)
कोरोना का कहर : नोडल अधिकारी समेत 55 में मिला कोरोना संक्रमण
कोरोना का कहर : नोडल अधिकारी समेत 55 में मिला कोरोना संक्रमण

मेरठ, जेएनएन। मवाना क्षेत्र में वैश्विक महामारी कोरोना लगातार कहर बरपा रही है। सीएचसी पर गत दिवस कोरोना जांच के लिए की गई सैंपलिग में सीएचसी के कोविड के नोडल अधिकारी समेत 55 लोग संक्रमित मिले हैं।

कोरोना संक्रमितों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस एक के बाद दूसरे को चपेट में ले रहा है। सीएचसी पर गुरुवार को 140 लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए गए थे। शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में सीएचसी के डाक्टर एवं कोविड के नोडल अधिकारी डा.देव समेत नगर व क्षेत्र के 56 लोग संक्रमित निकले हैं। डा.देव मिल रोड स्थित उपस्वास्थ्य केंद्र पर बतौर इंचार्ज तैनात हैं और वैक्सीनेशन में लगे थे। नोडल अधिकारी पूर्व में भी संक्रमित हो चुके हैं।

सीएचसी प्रभारी डा.सतीश भास्कर ने बताया कि नोडल अधिकारी समेत संक्रमित निकले सभी लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

कोरोना का कहर, युवक की मौत : दबथुवा में शुक्रवार को गांव निवासी एक युवक की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। उसका शव घर के बाहर पड़ा रहा, लेकिन उसे चार कंधों का सहारा नहीं मिल सका। बाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंची और युवक का अंतिम संस्कार किया।

बंगाल निवासी सुमित बनर्जी पुत्र रंजीत बनर्जी करीब 15 साल से दबथुवा में रह रहे थे। वे दिल्ली के एक प्रकाशन में कार्यरत थे तथा अपनी मां अल्पना बनर्जी और पत्नी झूमा बनर्जी के साथ रहते थे। उनकी पत्नी झूमा बनर्जी बीकानेर मायके गई हुई थीं। सुमित को कई दिन से बुखार था। इस दौरान उन्हें आक्सीजन की कमी हो गई। समय पर आक्सीजन न मिलने पर शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद से घंटों शव घर पर ही रहा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रधानपति मलूक चौधरी को दी। बाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंची और शव को भैंसा बुग्गी से श्मशान घाट ले जाया गया।

chat bot
आपका साथी