कोरोना का बढ़ता कहर, गाइडलाइन दरकिनार, बाजारों में बिना मास्क घूम रहे लोग Saharanpur News

सहारनपुर में लोग बेखौफ बिना मास्क सड़कों पर दौड़ रहे हैं। यही हाल दुकानों के अंदर भी है न दुकानदार मास्क लगाने को तैयार हैं न ही वहां आने वाले ग्राहक और न ही शारीरिक दूरी का पालन हो रहा है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:21 PM (IST)
कोरोना का बढ़ता कहर, गाइडलाइन दरकिनार, बाजारों में बिना मास्क घूम रहे लोग Saharanpur News
बाजारों में बिना मास्क घूम रहे लोग

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। मंत्री से संत्री तक इसके कहर को रोकने के लिए जुट जरूर गए हैं लेकिन लापरवाही का दौर जारी है। पुलिस कुछ स्थानों पर मास्क न लगाने वालों की चेकिंग कर चालान काट रही है। जबकि अधिकांश शहर व बाजारों में लोग अभी भी बेखौफ बिना मास्क सड़कों पर दौड़ रहे हैं। यही हाल दुकानों के अंदर भी है, न दुकानदार मास्क लगाने को तैयार हैं और न ही वहां आने वाले ग्राहक। टैँपु व रोडवेज बसों में सवार अधिकांश लोगों के मुंह पर न तो मास्क नजर आ रहा है और न ही शारीरिक दूरी का पालन हो रहा है। बस चालक और परिचालक तो मास्क लगाते ही नहीं। कुछ चालक गमछे से ही अपना मुंह और नाक ढ़के रहते हैं। शहर में टेंपो और ई रिक्शा की तो बात ही मत पूछिए गाइडलाइन है कि चार से ज्यादा सवारी नहीं बिठाएंगे लेकिन सवारी भी डबल और मास्क से पूरी तरह परहेज। अगर किसी के पास मास्क भी दिखा तो वह मुंह के बजाए ठोडी पर लटका रहता है।

सब्जी मंडी में लगातार बढ़ रही भीड़

दिल्ली रोड स्थित व चिलकाना रोड स्थित सब्जी मंडी व गांव देहात से सब्जी लेकर आने वाले तथा खरीदारों की भीड़ लगातार बढ़ रही है। सब्जी आढ़ती और अन्य लोग शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं। बिना मास्क के लोग धड़ल्ले से सब्जी खरीद रहे हैं। शहर के हालात यह हैं कि गली मोहल्लों में सब्जी बेचने वाले भी बिना मास्क के सब्जियां और फल बेच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी