कोरोना क‌र्फ्यू से काम पर भी असर

कोरोना की वजह से शहर में नाइट क‌र्फ्यू लागू है। इसका असर उद्योगों में रात में कार्य पर पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:10 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:10 PM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू से काम पर भी असर
कोरोना क‌र्फ्यू से काम पर भी असर

मेरठ,जेएनएन। कोरोना की वजह से शहर में नाइट क‌र्फ्यू लागू है। इसका असर उद्योगों में रात में होने वाले कामकाज पर पड़ रहा है। ज्यादातर ने रात्रिकालीन काम या तो बंद कर दिया गया या फिर उसका समय बढ़ा दिया है, ताकि श्रमिकों को आने-जाने में परेशानी न हो।

शारीरिक दूरी व सैनिटाइजर अब फिर से उसी तरह से उद्योगों में लौट आया है, जिस तरह से पहले हुआ करता था। टेबिल टेनिस की विश्वस्तरीय कंपनी स्टैग इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक राकेश कोहली का कहना है कि शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा है। मास्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल पहले की तरह बढ़ गया है। अतुल भूषण गुप्ता का कहना है कि कुछ श्रमिकों ने लाकडाउन की बात सुनकर घर जाने की इच्छा जताई है। ऐसे श्रमिकों से बात की जा रही है। समझाया जा रहा है कि कहीं न जाएं। अंकुर एंटरप्राइजेज के प्रबंध निदेशक अंकुर जग्गी का कहना है कि कई उद्योगों ने रात्रिकालीन कार्य बंद कर दिया है, क्योंकि आने-जाने में श्रमिकों को दिक्कत होती है। कुछ कंपनियों ने शाम की शिफ्ट भी बंद कर दी थी। इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के मेरठ चैप्टर के चेयरमैन अनुराग अग्रवाल ने बताया कि सभी उद्योगों को शारीरिक दूरी का पालन व अन्य नियमों का पालन करने को कहा गया है। संक्रमण तेजी से फैल रहा है।

सरधना में 19 लोग मिले कोरोना संक्रमित: नगर व देहात के क्षेत्र में सोमवार को उन्नीस लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव मिली। इस पर स्वास्थ्य विभाग ने सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया। सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार को नगर सहित गांव व देहात में 19 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। उधर, बुद्ध बाजार व कुशावली गांव में पाजिटिव मिलने पर मोहल्ले को सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सोमवार को 336 लोगों के सैंपल मेडिकल में जांच को भेजे गए है।

chat bot
आपका साथी