मेरठ में कोरोना संकट : IIMT आयुर्वेदिक चिकित्सालय में मिलेगी होम आइसोलेशन की सुविधा, ऐसे करें संपर्क

मेरठ में कोरोना संक्रमित के घर में होम आइसोलेशन में रहने की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होती है। ऐसे लोगों के लिए आइआइएमटी आयुर्वेदिक चिकित्सालय ने सार्थक पहल शुरू की है। यहां पर आने वाले मरीजों को सभी सुविधाएं नो प्रॉफिट-नो लोस के शुल्क पर दी जाएंगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:00 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:00 PM (IST)
मेरठ में कोरोना संकट : IIMT आयुर्वेदिक चिकित्सालय में मिलेगी होम आइसोलेशन की सुविधा, ऐसे करें संपर्क
मेरठ में गंगानगर स्थित आइआइएमटी आयुर्वेदिक चिकित्सालय।

मेरठ, जेएनएन। कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों के लिए यह राहत भरी खबर है। कोरोना महामारी में संक्रमित मरीजों के लिये आइसोलेशन एक बड़ी समस्या है। अक्सर देखा गया है कि कोरोना संक्रमित के घर में होम आइसोलेशन में रहने की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होती है। ऐसे लोगों के लिए आइआइएमटी आयुर्वेदिक चिकित्सालय ने सार्थक पहल शुरू की है। आइआइएमटी आयुर्वेदिक चिकित्सालय में कोरोना संक्रमितों के अलावा ऐसे लोग जिनके परिवार में सारे सदस्य कोरोना संक्रमित हैं, उनको रहने की सुविधा दी जाएगी।

आइआइएमटी समूह के चेयरमैन योगेश मोहन गुप्ता ने बताया कि यहां मरीज को आइसोलेशन में रखने के साथ आयुर्वेद पद्धति से उसको उपचार व भोजन भी उपलब्ध कराया जाएगा। यह सभी सुविधाएं नो प्रॉफिट-नो लोस के शुल्क पर दी जाएंगी। आइसोलेशन का लाभ उठाने के लिये आइआइएमटी आयुर्वेदिक चिकित्सालय के डिप्टी मेडिकल सुपरिटेंडेंट डा. एसके तंवर से 9411903535 और डा. राकेश पंवार से 7505039976 पर संपर्क कर सकते हैं। दावा किया गया है कि आइआइएमटी आयुर्वेदिक चिकित्सालय में बनाया गया यह होम आइसोलेशन सेंटर देश भर में पहला केंद्र होगा।

chat bot
आपका साथी