बागपत में सहकारी चीनी मिल की टीम ने हरियाणा के माफिया को गन्ने के साथ पकड़ा

रमाला सहकारी चीनी मिल की प्रशासन टीम ने हरियाणा के माफिया को गन्ने के साथ पकड़ लिया। चीनी मिल की ओर से दो माफिया के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 09:04 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 09:04 PM (IST)
बागपत में सहकारी चीनी मिल की टीम ने हरियाणा के माफिया को गन्ने के साथ पकड़ा
रमाला सहकारी चीनी मिल की प्रशासन टीम ने हरियाणा के माफिया को गन्ने के साथ पकड़ लिया।

बागपत, जेएनएन। रमाला सहकारी चीनी मिल की प्रशासन टीम ने हरियाणा के माफिया को गन्ने के साथ पकड़ लिया। चीनी मिल की ओर से दो माफिया के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। चीनी मिल के प्रधान प्रबंधक डाक्टर आरबी राम ने बताया कि सूचना मिल रही थी कि हरियाणा से अवैध रूप से गन्ने की सप्लाई क्षेत्र के किसानों के बांड पर की जा रही है।

इस सूचना के बाद प्रधान प्रबंधक ने मिल गन्ना विभाग की कई टीमें गठित कर दी और बाहर से आने वाले गन्ने को पकड़ने के निर्देश दिए। बुधवार को शाम चार बजे टीम ने चीनी मिल के पास असारा मार्ग पर हरियाणा राज्य के माफिया को गन्ने के साथ पकड़ लिया। माफिया अपनी ट्राली से असारा के किसान की ट्राली में गन्ने को पलट कर मिल में तौलने प्रयास कर रहा था। टीम ने माफिया से पूछताछ की, तो आरोपित ने बताया कि वह हरियाणा के नवादा गांव, सिरौली खुर्द थाना पानीपत जनपद से खरीद कर असारा के किसान के बांड पर अवैध रूप से गन्ना तौल रहा था।

चीनी मिल के सुरक्षा अधिकारी यशपाल सिंह ने शाहरुख पुत्र यामीन निवासी नवादा थाना सिरौली खुर्द, पानीपत जनपद और मुकेश पुत्र चरण दास निवासी असारा के खिलाफ थाने पर तहरीर दी। गन्ना माफियाओं को पकड़ने वाली टीम में मुख्य गन्ना अधिकारी अजय कुमार यादव नरेंद्र सिंह यार्ड सुपरवाइजर, राजकुमार कार्यालय अधीक्षक, सुमित पंवार आदि रहे। इंस्पेक्टर रवेंद्र कुमार यादव का कहना है कि माफियाओं के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी