मेरठ के मुरलीपुर गुलाब गांव में गाड़ी हटाने को लेकर विवाद, परिवार पर हमला, भगदड़

मेरठ के मुरलीपुर गुलाब गांव में कार में रखी लकड़ी को रिजवान उतार रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए और कार को हटाने के लिए कहने लगे। रिजवान ने युवकों से थोड़ी देर में कार हटाने को कहा। युवकों ने रिजवान से मारपीट शुरू कर दी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 07:55 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 07:55 PM (IST)
मेरठ के मुरलीपुर गुलाब गांव में गाड़ी हटाने को लेकर विवाद, परिवार पर हमला, भगदड़
मेरठ के मुरलीपुर गुलाब गांव में गाड़ी हटाने को लेकर विवाद

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के मुरलीपुर गुलाब गांव में गाड़ी न हटाने पर युवकों ने एक घर में घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। शोर शराबे के बीच अफरा-तफरी मच गई। जो भी पीड़ितों को बचाने पहुंचा, उसे अंजाम भुगतने की धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

यह है मामला

रोहटा रोड स्थित मुरलीपुर गांव निवासी रिजवान ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को उसके घर पर कारपेंटर दरवाजे बनाने का काम कर रही थी। इसी बीच कार में रखी लकड़ी को रिजवान उतार रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए और कार को हटाने के लिए कहने लगे। रिजवान ने युवकों से थोड़ी देर में कार हटाने को कहा। आरोप है कि इसी बात पर युवकों ने गाली गलौज करते हुए रिजवान को पीटा। रिजवान अपने घर में घुस गया। युवकों ने फोन कर अपने दोस्तों को बुलाया और रिजवान के घर में घुसकर अन्य स्वजनों पर भी हमला कर घायल कर दिया। शोर शराबे के कुछ लोग जमा हो गए, जिन्होंने इस हमले का विरोध किया। मगर, हमलावर युवकों ने अंजाम भुगतने की धमकी देकर सभी को भगा दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि तहरीर पर जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी