सड़क दुर्घटना में संविदाकर्मी की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल

हापुड़ रोड पर कैली गांव के पास बीती रात सुंदर फार्म हाउस के सामने किसी वाहन की टक्कर से संविदाकर्मी की मौत हो गई। उसका साथ गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक के भाई ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:50 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:14 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में संविदाकर्मी की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल
सड़क दुर्घटना में संविदाकर्मी की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल

मेरठ, जेएनएन। हापुड़ रोड पर कैली गांव के पास बीती रात सुंदर फार्म हाउस के सामने किसी वाहन की टक्कर से संविदाकर्मी की मौत हो गई। उसका साथ गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक के भाई ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

खरखौदा निवासी मोहित त्यागी पुत्र ब्रजकिशोर त्यागी (35) उर्जा निगम में विद्युत उपकेंद्र, खरखौदा पर संविदाकर्मी था। उसका दोस्त खासपुर निवासी सौरभ भी संविदाकर्मी है। मंगलवार रात करीब दस बजे दोनों दोस्त बाइक पर सवार होकर हापुड़ से वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे कैली गांव के पास पहुंचे तो किसी वाहन की टक्कर से दोनों घायल हो गए। उन्हें मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मोहित त्यागी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, सौरभ की हालत गंभीर बनी है। मृतक के भाई अंकुर ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द मामले में कार्रवाई की जाएगी।

चोरी का सामान बरामद आरोपित युवक दबोचा : परीक्षितगढ़ पुलिस ने दो दिन पूर्व अगवानपुर गांव स्थित मकान से चोरी हुए सामान के साथ बुधवार सुबह चोरी युवक को गिरफ्तार किया, जिसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गांव अगवानपुर निवासी अजय पुत्र धनीराम के घर में 18 अक्तूबर की रात को चोरी हो गई थी। जिसमें उसके दो बैटरे, एक एलसीडी व एक इनवर्टर चोरी हो गया था। अगले दिन 19 अक्तूबर को अजय ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी। बुधवार सुबह चितमाना चौकी इंचार्ज एसआई विपिन शर्मा ने मुखबिर की सूचना पर रिकू पुत्र मांगेराम निवासी अगवानपुर को अमरसिंहपुर चौराहे से पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने चोरी का सामान बरामद करा दिया। आरोपित को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी