Contempt Of Court: मेरठ में हिस्ट्रीशीटर हाजी गल्ला के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज

Contempt Of Court मेरठ में सदर बाजार थाने में हाजी गल्‍ला के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरी ओर अब गल्ला के घर को कुर्क करने के लिए अर्जी तैयार कर ली गई है। सभी आरोपित फरार चल रहे हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 08:50 AM (IST)
Contempt Of Court: मेरठ में हिस्ट्रीशीटर हाजी गल्ला के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज
मेरठ में पुलिस ने हिस्‍ट्रीशीटर हाजी गल्‍ला पर शिकंजा कस दिया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Contempt Of Court मेरठ में हिस्ट्रीशीटर हाजी गल्ला के खिलाफ सदर बाजार थाने में कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब गल्ला के घर को कुर्क करने के लिए अर्जी तैयार कर ली गई है। पुलिस अभी तक गल्ला पर 50 हजार का इनाम और 82 सीआरपीसी में कार्रवाई कर चुकी है।

फरार चल रहे आरोपित

बता दें कि सोतीगंज के कबाड़ी हिस्ट्रीशीटर हाजी नईम उर्फ गल्ला तथा उसके बेटों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई हो चुकी है। अभी तक सभी आरोपित फरार चल रहे है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि हाजी गल्ला के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई को कोर्ट में जल्द अर्जी डाली जाएगी। उसके बाद संपत्ति कुर्क की जाएगी।

कुख्यात जगमोहन पर 25 हजार का इनाम घोषित

मेरठ के पीवीएस रोड शास्त्रीनगर एल ब्लाक में विष्णु ज्वैलर्स के मालिक तेजपाल वर्मा के घर डकैती डालने वाले कुख्यात बदमाश जगमोहन उर्फ मोहन उर्फ एचआर निवासी भटगांव थाना सदर सोनीपत पर कप्तान ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस अभी तक जगमोहन को पकड़ नहीं पाई है। तेजपाल सिंह वर्मा नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित शास्त्रीनगर एल ब्लाक मकान नंबर 11 में सपरिवार हैं।

बंधक बनाकर लूट

निचले तल पर ही विष्णु ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। गत वर्ष 25 दिसंबर की रात मकान की चौथी मंजिल पर बनी सीढ़ी की मोंटी तोड़कर बदमाश अंदर आ गए और तीन घंटे तक तेजपाल, उनकी पत्नी शशिवर्मा और बेटे कपिल को बंधक बनाकर दस लाख की नकदी, 550 ग्राम सोने की ज्वेलरी और छह किलो चांदी लूट ले गए थे। पुलिस ने बामुश्किल वारदात का पर्दाफाश कर दिया। मगर पूरा सामान बरामद नहीं हो पाया। पुलिस का दावा है कि डकैती का मुख्य आरोपित सोनीपत का बदमाश जगमोहन है। अभी तक जगमोहन को पुलिस पकड़ नहीं पाई।

केमिकल फैक्ट्री से 70 हजार की चोरी

मोदीपुरम : कंकरखेड़ा के मुरलीपुर में बदमाशों ने एक केमिकल फैक्ट्री से लगभग 70 हजार कीमत का सामान चोरी कर लिया। कंकरखेड़ा के मुरलीपुर गुलाब, जंगेठी रोड पर राजू सिंह माथुर निवासी गोकुल विहार की यूनिवर्सल केमिकल्स इंडिया नाम से फैक्ट्री है। सोमवार शाम राजू फैक्ट्री बंद कर घर चले गए थे। मंगलवार सुबह जैसे ही फैक्ट्री पहुंचे तो फैक्ट्री का दरवाजा अंदर से बंद था। पीडि़त ने बताया कि वे पीछे से फैक्ट्री में घुसे तो अंदर से सोलर सिस्टम, इनवर्टर, बैटरी व अन्य कीमती सामान गायब मिला। चोरी हुए सामान की कीमत लगभग 70 हजार रुपये बताई गई है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना कहना है कि पीडि़त की तहरीर के आधार पर जांच कर चोरों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पांच दिन से छात्र लापता, स्वजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी

मोदीपुरम : कंकरखेड़ा के दायमपुर निवासी 16 वर्षीय छात्र पांच दिन से लापता है। बुधवार को स्वजन ने कंकरखेड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। दायमपुर गांव निवासी सतबीर ङ्क्षसह का 16 वर्षीय पुत्र सौरभ पांच दिन पहले बाजार गया था। देर रात तक भी वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने उसे आसपास व दोस्तों के यहां तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज हो गई है। जल्द छात्र को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी