सभी बाजारों में आज साप्ताहिक बंदी के लिए किया संपर्क

सभी बाजारों में सोमवार को साप्ताहिक बंदी कराने का संयुक्त व्यापार संघ का अभियान लाकडाउन में भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:10 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 01:10 AM (IST)
सभी बाजारों में आज साप्ताहिक बंदी के लिए किया संपर्क
सभी बाजारों में आज साप्ताहिक बंदी के लिए किया संपर्क

मेरठ,जेएनएन। सभी बाजारों में सोमवार को साप्ताहिक बंदी कराने का संयुक्त व्यापार संघ का अभियान लाकडाउन में भी जारी रहा। संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर ने बताया कि फोन से बाजारों के प्रतिनिधियों से संपर्क किया गया। कई बाजारों में अध्यक्ष अजय गुप्ता अपनी टीम के साथ पहुंचे और महामारी के विकराल रूप के चलते कोरोना चेन को तोड़ने के लिए एक साथ प्रतिष्ठान बंद करने की बात कही। हापुड़ स्टैंड व्यापार मंडल के अकरम गाजी ने कहा कि भगत सिंह मार्केट सोमवार को बंद रहेगी।

पीएल शर्मा रोड पर कंप्यूटर और मोबाइल की दुकानें सोमवार को बंद रहेंगी। पीएल शर्मा रोड व्यापार संघ के महामंत्री सुभाष अग्रवाल ने बताया कि बाजार सोमवार को बंद रहेगा। यहीं पर आ‌र्म्स डीलर एसोसिएशन के पुनीत त्यागी ने बताया कि हथियारों की दुकानें सोमवार को खुलेंगी। सूरजकुंड स्पो‌र्ट्स मार्केट खुलेगी

सूरजकुंड स्पो‌र्ट्स गुड्स मार्केट में साप्ताहिक बंदी रविवार को होती है। व्यापार संघ के अनुज सिंघल ने कहा कि सोमवार को बाजार खुलेगा। प्रशासन ने भी साप्ताहिक बंदी में बदलाव का कोई आदेश नहीं जारी किया है। बेगमपुल बाजार खुलेगा

बेगमपुल व्यापार संघ की बैठक में सोमवार को बाजार खोले जाने का निर्णय किया गया। अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी ने बताया कि साप्ताहिक बंदी बुधवार को है। अनिल मित्तल, मुकुल सिघल, राजीव सिघल, पुनीत शर्मा आदि मौजूद रहे।

दौराला क्षेत्र में 14 मिले संक्रमित: सीएचसी दौराला की टीम ने रविवार को क्षेत्र में कई जगह कैंप आयोजित कर कोरोना जांच की। जांच में 14 लोग संक्रमित पाए गए। सभी मरीजों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

सीएचसी प्रभारी डा. आशुतोष ने बताया कि रविवार को कोरोना जांच के लिए सीएचसी परिसर व पल्लवपुरम में कैंप का लगाया गया था। जिसमें 200 लोगों की कोरोना जांच की गई। जांच में पल्लवपुरम से 10, दौराला से दो, भराला गांव से एक, पबरसा से एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। सभी संक्रमित को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है। जल्द उनकी भी जांच की जाएगी। इस दौरान डा. बिजेंद्र, डा. वीपी शर्मा, राजकमल, शहबाज खान, अलका पंवार, मधुबाला, हरगोविद, अतुल यादव व कुलदीप आदि स्टाफ मौजूद था।

chat bot
आपका साथी