बागपत में शराब पीकर जनता को परेशान करने वाला कांस्टेबल निलंबित, दारोगा पर भी गिरी गाज

दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर बागपत कोतवाली क्षेत्र की पीआरपी 2964 पर नियुक्ति कांस्टेबल सचिन चौहान ने शनिवार रात ड्यूटी पर ही शराब पी रखी थी। आरोप है कि कांस्टेबल द्वारा जनता का बुरा बर्ताव करते हुए परेशान किया जा रहा था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:53 PM (IST)
बागपत में शराब पीकर जनता को परेशान करने वाला कांस्टेबल निलंबित, दारोगा पर भी गिरी गाज
बागपत में शराब पीकर जनता को परेशान करने पर कांस्टेबल निलंबित, दारोगा पर भी गिरी गाज

बागपत जागरण संवाददाता। तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिसकर्मियों के व्यवहार में सुधार नहीं आ रहा है। शराब पीकर जनता से दुव्र्यवहार करने पर एक बार फिर कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। उसकी हरकतें छिपाने पर दारोगा को लाइन हाजिर किया गया।

यह है मामला

दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर बागपत कोतवाली क्षेत्र की पीआरपी 2964 पर नियुक्ति कांस्टेबल सचिन चौहान ने शनिवार रात ड्यूटी पर ही शराब पी रखी थी। आरोप है कि कांस्टेबल द्वारा जनता से दुव्र्यवहार किया जा रहा था। कांस्टेबल की हरकतों को एसपी नीरज कुमार जादौन को किसी ने फोन से अवगत कराया। जांच कराई गई तो सूचना सही पाई गई। यूपी-112 के प्रभारी की रिपोर्ट पर एसपी ने कांस्टेबल सचिन चौहान को निलंबित किया। कांस्टेबल की हरकतों को छिपाने पर उक्त पीआरवी के कमांडर एसआइ सोमपाल सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया।

एसपी ने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया कि ड्यूटी के दौरान अपना आचरण उच्च कोटि का रखें तथा पुलिस आचरण नियमावली का पालन करें। लापरवाही करने पर कठोरतम दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। बता दे कि यह पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। मारपीट तक की जा चुकी है। उनके खिलाफ कार्रवाई भी की गई थी।

chat bot
आपका साथी