कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने कहा- लाइट, कैमरा, एक्शन पर चल रही योगी सरकार

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी धीरज गुर्जर ने मंगलवार को अपार चैंबर में पदाधिकारियों व टिकट के दावेदारों के साथ बैठक की। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने दी पदाधिकारियों व टिकट के दावेदारों को भीड़ एकत्र करने की जिम्मेदारी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:00 AM (IST)
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने कहा- लाइट, कैमरा, एक्शन पर चल रही योगी सरकार
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी धीरज गुर्जर।

मेरठ, जेएनएन। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी धीरज गुर्जर ने मंगलवार को अपार चैंबर में पदाधिकारियों व टिकट के दावेदारों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद में होने जा रही प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली में अधिक से अधिक लोगों को लेकर पहुंचें। उन्होंने कहा कि लाइट, कैमरा, एक्शन पर चल रही योगी सरकार प्रदेश के युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है। पेपर आउट करने का इतिहास बना चुकी इस सरकार में परीक्षा शुरू होते ही पेपर लीक की सूचना पहुंच जाती है।

जिलाध्यक्ष अवनीश काजला, प्रदेश महासचिव विदित चौधरी, प्रदेश सचिव मेरठ प्रभारी अजित ङ्क्षसह व नसीम खान, मोङ्क्षनदर सूद व गौरव भाटी ने भी संबोधित किया। हरिकिशन आंबेडकर, अखिल कौशिक, संगठन प्रभारी महेंद्र शर्मा, अनिल शर्मा, विनोद मोघा, मनजीत कोछड़, महिला जिलाध्यक्ष ऊषा चिन्योट, बबीता गुर्जर,सपना सोम,लज्जावती कर्दम मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी