कांग्रेसियों की गांधीगीरी, पार्षद को सौंपे गुलाब के फूल

नगर निगम के वार्ड-सात स्थित नाले की दोनों ओर कूड़े का अंबार अटी नालियां और

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 10:15 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 10:15 PM (IST)
कांग्रेसियों की गांधीगीरी, पार्षद को सौंपे गुलाब के फूल
कांग्रेसियों की गांधीगीरी, पार्षद को सौंपे गुलाब के फूल

मेरठ,जेएनएन। नगर निगम के वार्ड-सात स्थित नाले की दोनों ओर कूड़े का अंबार, अटी नालियां और गंदगी को लेकर गुरुवार देर शाम कांग्रेसियों ने पार्षद के सोफीपुर स्थित घर पहुंचकर गांधीगीरी करते हुए उनका घेराव किया। पार्षद को गुलाब के फूल दिए, मगर उन्होंने फूल लेने से इन्कार कर दिया। कांग्रेस नेता राजीव राठी, समेंद्र सोलंकी आदि का कहना है कि वार्ड-सात में जगह-जगह गंदगी फैली हुई है। नालियां कूड़े से अटी पड़ी हैं, जिस वजह से हल्की सी बारिश में ही जलभराव की स्थिति बन जाती है। गंगोत्री समेत कई कालोनियों का कूड़ा बड़े नाले की दोनों पटरियों के किनारे डाला जा रहा है। कई बार पार्षद से गंदगी साफ कराने की मांग की, मगर आज तक कुछ नहीं हुआ। पार्षद को चेतावनी दी कि अगर वार्ड की सफाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान कपिल शर्मा, अनिल प्रेमी, इरशाद, पवन लोधी, नरेश, विजय, पुष्पेंद्र, शौकत, अरुण शर्मा, रमेश आदि थे।

40 हजार की आबादी में सबसे ज्यादा कार्य कराए : पार्षद

वार्ड सात के पार्षद महेंद्र भारती का कहना है कि अन्य वार्डो की अपेक्षा मेरे वार्ड-7 में सबसे अधिक स्ट्रीट लाइट हैं। 20 सफाई कर्मचारी हैं, जो हर रोज क्षेत्र बदलकर सफाई अभियान चलाते हैं। कूड़े की स्थायी जगह न होने की वजह से पूर्व से ही दिक्कत आ रही है। मगर, जहां कूड़ा डलता है वहां से तुरंत ही मशीनों से उठवा दिया जाता है। जो अन्य समस्या हैं, उनका समाधान कराया जाएगा। पत्र लिखकर स्थायी कूड़ेदान की व्यवस्था कराई जाएगी।

दहेज उत्पीड़न की एसएसपी से शिकायत

मवाना : एसएसपी को दिये शिकायती में क्षेत्र निवासी विवाहिता ने बताया है कि उसका निकाह 29 जुलाई 2019 को गांव शोभापुर थाना बालेनी जिला बागपत में हुआ था। ससुराली एक लाख रुपये की मांग को लेकर उत्पीड़न किया जाने लगा। पांच जुलाई को पति, सास, ससुर व ननद ने गले में चुन्नी डालकर जान से मारने का प्रयास किया। शिकायती पत्र में पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने व मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है। वहीं एसएसपी ने थाना पुलिस को निस्तारण के निर्देश दिये हैं।

chat bot
आपका साथी