top menutop menutop menu

पेट से बुग्गी खींचकर कांग्रेसियों ने जताया विरोध

जेएनएन, मेरठ । पेट्रोल के बढ़ते दामों के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को रजपुरा समेत अन्य ब्लॉकों पर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने बुग्गी को पेट से खींचकर विरोध दर्ज कराया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ब्लाक मुख्यालयों पर प्रदर्शन के दौरान 'यह देखो बीजेपी का खेल, न तेल सस्ता, न राशन सस्ता' के नारे लगाए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मेरठ ब्लॉक पर रिक्शे में बाइक रखकर एवं रिक्शा खींचकर, रजपुरा ब्लाक पर ट्रैक्टर को रास्ते से खींच कर, जानी ब्लॉक पर बुग्गी को कार्यकर्ताओं ने पेट से खींच कर प्रदर्शन किया। रोहटा ,सरूरपुर ,सरधना ,हस्तिनापुर ,मवाना, परीक्षितगढ़ ,माछरा पर भी विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में आसाराम, महेंद्र शर्मा, रोहित गुर्जर, अनिल प्रमुख, तेजपाल डाबका, रोहित राणा समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। डीजल-पेट्रोल की मूल्य वृद्धि को लेकर प्रदर्शन

जेएनएन, मेरठ। कांग्रेसियों ने शनिवार को ब्लॉक परिसर में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस प्रदेश कार्य समिति सदस्य हरिओम त्यागी और प्रदेश सचिव मोनिंदर सूद वाल्मीकि के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कस्बे के मैन बस स्टैंड से लेकर ब्लॉक तक प्रदर्शन किया। ब्लॉक परिसर में पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने सरकार से पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को वापस लेने की मांग करते हुए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एडीओ पंचायत नरेन्द्र चौहान को सौंपा। अरुण त्यागी, सतेन्द्र त्यागी, मनीष त्यागी, कुलदीप, विक्रांत, सलीम खान, अक्षय जाटव, समेत आदि लोग थे।

कांग्रेसियों ने बीडीओ को दिया ज्ञापन

जेएनएन, मेरठ। कांग्रेसजनों ने शनिवार को डीजल पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि के विरोध में जिलाध्यक्ष अवनीश काजला के नेतृत्व में खंड विकास कार्यालय पर एकत्र होकर बीडीओ सुरेंद्र कुमार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सोंपा। ज्ञापन में मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग की गई है। जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार, इलियास कुरैशी, योगराज नंबरदार, अशफाक अंसारी आदि थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.