मेरठ में समर्पित प्रत्याशियों पर दांव लगाएगी कांग्रेस, स्क्रीनिंग कमेटी ने परखा विस क्षेत्रों के भावी प्रत्याशियों में जीत का समीकरण

शनिवार को कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह समिति के सदस्य राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस कमेटी के सचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी रोहित चौधरी मेरठ पहुंचे। टिकट पाने के लिए साक्षात्कार देने को भावी प्रत्याशियों की भीड़ जुटी रही।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:23 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:23 PM (IST)
मेरठ में समर्पित प्रत्याशियों पर दांव लगाएगी कांग्रेस, स्क्रीनिंग कमेटी ने परखा विस क्षेत्रों के भावी प्रत्याशियों में जीत का समीकरण
मेरठ में समर्पित प्रत्याशियों पर दांव लगाएगी कांग्रेस।

मेरठ, जेएनएन। शनिवार को कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह, समिति के सदस्य राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस कमेटी के सचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी रोहित चौधरी मेरठ पहुंचे। बागपत रोड स्थित एक रिजार्ट में 44 विधानसभा सीटों के लगभग 800 भावी प्रत्याशियों का साक्षात्कार लिया। टिकट पाने के लिए साक्षात्कार देने को भावी प्रत्याशियों की भीड़ जुटी रही।

महिला कार्यकर्ताओं ने भी साक्षात्कार दिए

साक्षात्कार के लिए मेरठ, बागपत, बुलंदशहर, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, हापुड़, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर एवं शामली जनपदों की 44 विधानसभा क्षेत्रों के भावी प्रत्याशियों को बुलाया गया था। सुबह 11 बजे से साक्षात्कार शुरू हुआ जो रात में भी जारी रहा। बंद कमरे में एक-एक प्रत्याशी का साक्षात्कार लिया गया। स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन भंवर जितेंद्र ङ्क्षसह ने कहा कि वरिष्ठ नेता से लेकर जो कार्यकर्ता पार्टी का झंडा उठाता है, हम उससे भी बात कर रहे हैं। चुनाव जीतने का जिन प्रत्याशियों में जुनून होगा, जिनमें पार्टी की विचारधारा के प्रति सम्मान है, उनको टिकट दिए जाएंगे।

स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि टिकट के दावेदारों की योग्यता व पार्टी की विचारधारा के प्रति उनके समर्पण को परखा जा रहा है। महिलाओं को 40 फीसद टिकट देने का वादा भी कांग्रेस निभाएगी। कांग्रेस की जो नौ प्रतिज्ञाएं हैं, उनको पूरा करने के वचन पर विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। पूर्व मंत्री सईदुज्जमां, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, उप्र कांग्रेस कमेटी के महासचिव मेरठ प्रभारी विदित चौधरी, प्रदेश सचिव मेरठ प्रभारी अजित सिंह दोला, प्रदेश सचिव मेरठ प्रभारी नसीम खान, जिलाध्यक्ष अवनीश काजला व महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी