कांग्रेस नेता चौधरी मुजफ्फर अली ने कहा, टीईटी पेपर लीक कांड के आरोपितों के यहां चलाओ बुलडोजर

कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने यूपीटीईटी पेपर लीक कांड को बेरोजगार युवाओं के साथ प्रदेश सरकार की धोखेबाजी बताया। उन्होंने कहा कि हर वक्त बुलडोजर चलाने व संपत्ति जब्त करने की बात करने वाले मुख्यमंत्री पेपर लीक कांड में संलिप्त अधिकारियों व भाजपा नेताओं के यहां बुलडोजर कब चलाएंगे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:34 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:34 PM (IST)
कांग्रेस नेता चौधरी मुजफ्फर अली ने कहा, टीईटी पेपर लीक कांड के आरोपितों के यहां चलाओ बुलडोजर
प्रदेश सरकार पर कांग्रेस ने जमकर साधे निशाने।

सहारनपुर, जेएनएन। कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने यूपीटीईटी पेपर लीक कांड को बेरोजगार युवाओं के साथ प्रदेश सरकार की धोखेबाजी करार दिया। उन्होंने कहा कि हर वक्त बुलडोजर चलाने व संपत्ति जब्त करने की बात करने वाले मुख्यमंत्री पेपर लीक कांड में संलिप्त अधिकारियों व भाजपा नेताओं के यहां बुलडोजर कहां और कब चलाएंगे?

रविवार को गुरुद्वारा रोड स्थित शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने कहा कि एसटीएफ ने उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा पेपर लीक कांड के मास्टरमाइंड के रूप में राय अनूप प्रसाद को गिरफ्तार किया है। अनूप प्रसाद ने सीधे परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय कुमार उपाध्याय से डील की। उन्होंने कहा कि प्रश्नपत्र छापने का ठेका लेने वाली कंपनी के निदेशक राय अनूप प्रसाद से परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय की संलिप्तता सामने आ चुकी। राय अनूप प्रसाद, मुख्यमंत्री के जिला गोरखपुर के रहने वाले है।

उन्होंने प्रदेश सरकार से पूछा कि हर वक्त बुलडोजर चलाने व संपत्ति जब्त करने की बात करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पेपर लीक कांड में संलिप्त सरकारी अधिकारियों व भाजपा नेताओं के विरुद्ध बुलडोजर कहां और कब चलाएंगें?जिलाध्यक्ष ने कि अनूप की कंपनी मानकों पर खरा नहीं उतरती थी, उसके पास सिक्योरिटी प्रिंटिंग की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं थी, इसकी जानकारी होने के बाद भी संजय उपाध्याय ने अनूप की कंपनी को बिना कोई गोपनीय जांच कराए ही वर्क आर्डर कैसे दिया? उसकी प्रिंटिंग प्रेस का निरीक्षण तक नहीं किया गया।

महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार 20 लाख परीक्षार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ करने की अपराधी है। पेपर लीक कांड अपराधियों और योगी सरकार के गठजोड़ का ज्वलंत उदाहरण है। उन्होंने कहा कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी है कि जो सरकार आरोपितों विरुद्ध कार्यवाही करने से बच रही है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने बेरोज़गारों के साथ छल किया है। एक लिस्ट जारी करते हुए इसके पहले कई बार परीक्षा के पेपर लीक होने की विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा सहित कई कांग्रेसजन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी