Hariom Anand Case: पूरे हुए बयान लेकिन जांच अफसर दोनों पक्षों को बुला सकते हैं दोबारा Meerut News

चर्चित हरिओम आनंद आत्महत्या प्रकरण में पीड़ित और आरोपित पक्षों के बयान पूरे हो चुके हैं सभी ने अपनी अपनी तरफ से साक्ष्य भी मुहैया कराए हैं। इन्‍हें दोबारा बुलाया जा सकता है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 01:30 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 01:30 PM (IST)
Hariom Anand Case: पूरे हुए बयान लेकिन जांच अफसर दोनों पक्षों को बुला सकते हैं दोबारा Meerut News
Hariom Anand Case: पूरे हुए बयान लेकिन जांच अफसर दोनों पक्षों को बुला सकते हैं दोबारा Meerut News

मेरठ,जेएनएन। Hariom Anand Case चर्चित हरिओम आनंद आत्महत्या प्रकरण में पीड़ित और आरोपित पक्षों के बयान पूरे हो चुके हैं, सभी ने अपनी अपनी तरफ से साक्ष्य भी मुहैया कराए हैं। सुभारती ग्रुप के ट्रस्टी अतुल कृष्ण की पत्नी मुक्ति ने खुद को बीमार बताकर अपना बयान घर से लिखकर पुलिस को भेज दिया है। अभी सभी पक्ष के लोग रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जांच अफसर का कहना है कि सभी पक्षों के बयानों के बाद कई सवाल सामने आ रहे हैं, जिनका जवाब पीड़ित और आरोपित पक्ष से लिया जाएगा।

एसएसपी ने की थी शिकायत

आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद ने 27 जून को मुरलीपुर स्थित अपने फार्म हाउस पर सल्फास खा लिया था। उन्हें आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। मौत के बाद उनकी बेटी मानसी आनंद ने सुभारती ग्रुप के ट्रस्टी अतुल कृष्ण और उनकी पत्नी मुक्ति, शेयर होल्डर जीएस सेठी व ललित भारद्वाज, कर्जदाता राहुल दास, ट्रैवल एजेंसी संचालक आकाश खन्ना, फाइनेंसर समय सिंह सैनी, मुमताज व शमीम के खिलाफ एसएसपी से शिकायत की। आरोप लगाया कि अतुल कृष्ण द्वारा हिस्से की रकम न देने और शेयर होल्डर व फाइनेंसरों के दबाव के कारण हरिओम आनंद को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा। एसएसपी के आदेश पर एसपी सिटी ने मामले की जांच शुरू की।

कुछ सवाल सामने आए

बहरहाल, घटना को 12 दिन बीत गए हैं। अभी तक पुलिस चर्चित आत्महत्या कांड की जांच पूरी नहीं कर पाई है। अभी तक आरोपित और पीड़ितों के बयान ही दर्ज हुए है। जांच अफसर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि सभी बयानों के बाद भी कुछ सवाल सामने आए हैं, जिनका जवाब लेने के लिए कुछ लोगों को दोबारा भी बुलाया जा सकता है। इधर, एडीजी राजीव सभरवाल दावा कर रहे कि पुलिस की जांच शीघ्र पूरी होगी और निष्पक्ष होगी। इस समय आरोपित और पीड़ित दोनों को ही रिपोर्ट का इंतजार है।

chat bot
आपका साथी