मेरठ में अवैध निर्माण की शिकायत, बोर्ड ने कहा नक्शा पास, यह है पूरा मामला

छावनी परिषद में बंगला नंबर 210 बी के बगल में डेरावाल चाट का भवन निर्माण हो रहा है। चारों तरफ से ढककर जिस तरह से निर्माण हो रहा है उसे लेकर लगातार अवैध निर्माण की शिकायत की जा रही है। जबकि दूसरी ओर कैंट बोर्ड ने कहा नक्शा पास।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:05 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:05 AM (IST)
मेरठ में अवैध निर्माण की शिकायत, बोर्ड ने कहा नक्शा पास, यह है पूरा मामला
मेरठ कैंट में अवैध निर्माण की शिकायत।

मेरठ, जेएनएन। छावनी परिषद में बंगला नंबर 210 बी के बगल में डेरावाल चाट का भवन निर्माण हो रहा है। चारों तरफ से ढककर जिस तरह से निर्माण हो रहा है, उसे लेकर लगातार अवैध निर्माण की शिकायत की जा रही है। जबकि दूसरी ओर कैंट बोर्ड की ओर से साफ कर दिया गया है कि भवन का नक्शा पास है, वहां किसी भी तरह का अवैध निर्माण नहीं हो रहा है।

आबूलेन में 210बी के बगल में यह निर्माण हो रहा है। जहां कुछ साल पहले 210बी का बंगला गिराया गया था। ऐसे में उस बंगले से सटे कामर्शियल भवन बनने से लोग तरह तरह के सवाल भी उठा रहे हैं। कुछ लोगों ने बेसमेंट बनने की भी शिकायत की है।

जबकि कैंट बोर्ड के सीईओ नवेंद्र नाथ का कहना है कि प्रापर्टी पांच लोगों के नाम से है। जिसका उन्होंने म्यूटेशन कराकर नक्शा पास कराया है। छावनी में इसके अलावा भी कई नक्शे पास किए गए हैं। नियमानुसार जो भी होगा उसका नक्शा आसानी से पास किया जाएगा। इसमें किसी को भी अनावश्यक चक्कर काटने की जरूरत नहीं है।

chat bot
आपका साथी