मतदान केंद्रों पर पहुंचे कमिश्नर-डीएम, वोट बनवाने की अपील

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के तहत शनिवार को विशेष अभियान दिवस मनाया गया। इस अवसर पर बूथ व मतदान केंद्र वाले सभी स्कूल व कालेज खुले रहे। उधर कमिश्नर और डीएम भी मतदान केंद्रों का औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे।

JagranSun, 28 Nov 2021 04:45 AM (IST)
मतदान केंद्रों पर पहुंचे कमिश्नर-डीएम, वोट बनवाने की अपील

मेरठ, जेएनएन। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के तहत शनिवार को विशेष अभियान दिवस मनाया गया। इस अवसर पर बूथ व मतदान केंद्र वाले सभी स्कूल व कालेज खुले रहे। उधर, कमिश्नर और डीएम भी मतदान केंद्रों का औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। यहां अधिकारियों ने युवाओं को अपनी वोट बनवाने के लिए प्रेरित किया। साथ ही केंद्र प्रभारी व बीएलओ से सवाल भी किए।

कमिश्नर ने सीएबी इंटर कालेज, दीवान पब्लिक स्कूल, सरस्वती शिशु मंदिर और लेडी अशर्फी इंटरनेशनल स्कूल कंकरखेड़ा में मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। कमिश्नर ने यहां कहा कि पुनरीक्षण अभियान में कुछ ही दिन शेष हैं और अधिक से अधिक प्रयास कर नए मतदाताओं का पंजीकरण कराया जाए। साथ ही सूची में दर्ज कराए गए नाम व प्रक्रिया को लेकर बीएलओ से सवाल भी किए। उधर, डीएम के. बालाजी ने भी सरधना क्षेत्र के गांव कैली के स्कूल में बनाए गए मतदाता केंद्र का निरीक्षण किया। डीएम ने बीएलओ व अन्य कर्मचरियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि लोगों को वोट बनवाने के लिए प्रेरित किया जाए। डीएम ने गांव के कुछ मतदाताओं के घर जाकर उनके प्रमाण पत्रों की जाच भी की। डीएम ने बताया कि पांच जनवरी 2022 को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन किया जाएगा। इस दौरान अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

पंजाबी समाज को संगठित करने के लिए महासम्मेलन

मेरठ : प्रहलाद नगर में संयुक्त पंजाबी संघ के पदाधिकारियों जनसंपर्क किया। बैठक की अध्यक्षता करते धर्मवीर नारंग ने कहा बिखरे हुए पंजाबी समाज को संगठित करने के लिए पांच दिसंबर को महासम्मेलन का आयोजन हो रहा है। प्रहलाद नगर से लोगों को ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था की जाएगी। जीतेंद्र पाहवा, सुनील चड्ढा, विकास गिरधर, अमित चांदना, मनोज बाटला, तिलक नारंग आदि मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.