मेरठ में एक करोड़ की रंगदारी मांगने संबंधी मामले की CO करेंगे जांच, अस्‍पताल में हिस्‍सेदारी को लेकर विवाद

मेरठ में हापुड़ अड्डे पर स्थित लाइफ आनंद अस्पताल के सवामी का पार्टनरशिप को लेकर विवाद चल रहा है। अस्पताल के मालिक ने दूसरे पार्टनर पर शनिवार को एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी। अब सीओ इसकी जांच करेंगे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:40 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:40 AM (IST)
मेरठ में एक करोड़ की रंगदारी मांगने संबंधी मामले की CO करेंगे जांच, अस्‍पताल में हिस्‍सेदारी को लेकर विवाद
एक अस्‍पताल में मालिकों के विवाद में रंगदारी मांगने का सामने आया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में कोतवाली थाना क्षेत्र के हापुड़ अड्डे पर स्थित लाइफ आनंद अस्पताल के सवामी का पार्टनरशिप को लेकर विवाद चल रहा है। अस्पताल के मालिक ने दूसरे पार्टनर पर शनिवार को एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी। अस्पताल के स्वामी रहीशु ने बताया कि हिस्सेदारी को लेकर विवाद चल रहा है। बीते दिनों इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। पुलिस पूरे मामले को लेकर पूछताछ भी कर रही है।

सीओ करेंगे पूरे मामले की जांच

दूसरे पार्टनर ने रंगदारी मांगी है। इस मामले की जांच सीओ कोतवाली को सौंपी गई है। सोमवार को उन्होंने दोनों पक्षों को कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं, चर्चा थी कि रविवार को पुलिस ने अस्पताल पर ताला लगा दिया है। हालांकि अस्पताल पर पहले से ही सील लगी हुई है। कोतवाली प्रभारी ने ताला लगाने वाली बात से इंकार कर दिया।

पति-बच्चों से मिलने आई महिला को पीटा

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता का पति से विवाद चल रहा है। इसलिए वह मेडिकल क्षेत्र में पति और बच्चों से अलग रहती है। एक माह से बच्चे उससे मिलने नहीं गए तो वह रविवार उनसे मिलने के लिए पहुंच गई थी। इस दौरान दंपती में विवाद हो गया, जिसके बाद मारपीट हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई थी। हालांकि बाद में उनमें समझौता हो गया।

chat bot
आपका साथी