सीओ के थप्पड़ पर हंगामा, लाठियां फटकारीं

महर्षि वाल्मीकि जयंती पर जुलूस के दौरान सीओ ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। नाराज लोगों ने सीओ का घेराव कर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:57 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:57 AM (IST)
सीओ के थप्पड़ पर हंगामा, लाठियां फटकारीं
सीओ के थप्पड़ पर हंगामा, लाठियां फटकारीं

मेरठ, जेएनएन । महर्षि वाल्मीकि जयंती पर जुलूस के दौरान सीओ ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। नाराज लोगों ने सीओ का घेराव कर विरोध जताया। बात धक्का-मुक्की तक पहुंची तो पुलिस ने लाठी फटकार कर लोगों को दौड़ाया। इसके बाद ही मामला शांत हुआ। बाद में गणमान्य लोगों को समझाकर जुलूस सुचारु कराया गया। हालाकि सीओ ने दावा किया है कि मामूली विवाद हुआ था, जिसे समझाकर निपटा दिया गया।

बुधवार को वाल्मीकि जयंती पर जुलूस निकल रहा था। गढ़ रोड स्थित इंदिरा चौक पर जुलूस में एक युवक प्रवेश कर रहा था। तभी सीओ ने उक्त युवक को दो थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद युवक अपने साथियों को लेकर सीओ के पास पहुंचा और घेराव करते हुए सीओ से अभद्रता शुरू कर दी। धक्कामुक्की होने पर पुलिस ने लाठियां फटकार दी, जिससे जुलूस में भगदड़ मच गई। बाद में गणमान्य लोग मौके पर पहुंचे। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि जुलूस में घुस रहे युवक को अन्य समझकर थप्पड़ मार दिया था। बातचीत करने के बाद मामला शांत हो गया।

बच्चे पर तेजाब फेंकने का आरोप : कंकरखेड़ा के खड़ौली गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही कुछ लोगों पर घर के बाहर खेल रहे बेटे पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़ सके। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के खड़ौली गांव निवासी नौशाद ने बताया कि उसका 10 वर्षीय पुत्र आयान बुधवार देर शाम घर के बाहर खेल रहा था। आरोप है कि इस दौरान गांव का ही एक युवक अपने चार साथियों के साथ वहां पहुंचा और बच्चे पर तेजाब फेंक कर भाग निकला। तेजाब शरीर पर गिरने से बच्चा घायल हो गया और रोता हुआ घर पहुंचा और स्वजन को जानकारी दी। थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी