CM Yogi Visits Saharanpur: सपा विधायक ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, सीएम योगी के समक्ष रखीं ये छह मांगें

सहारनपुर में सोमवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के दौरे के दौरान सपा विधायक संजय गर्ग ने छह सूत्रीय मांग पत्र जिलाधिकारी को सौंपा। जिसमें विधायक ने आक्‍सीजन प्‍लांट से लेकर कोरोना के खिलाफ जंग में सुविधाएं दिए जाने की मांग की। कुछ अन्‍य मांगें भी हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:40 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:40 PM (IST)
CM Yogi Visits Saharanpur: सपा विधायक ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, सीएम योगी के समक्ष रखीं ये छह मांगें
सहारनपुर में सपा विधायक संजय गर्ग ने छह सूत्रीय मांग पत्र जिलाधिकारी को सौंपा है।

सहारनपुर, जेएनएन। मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं होने की के बाद महानगर सपा विधायक संजय गर्ग ने मुख्यमंत्री को संबोधित छह सूत्रीय मांगों का ज्ञापन डीएम अखिलेश सिंह को दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा छिपाया जा रहा है। जिला प्रशासन द्वारा बतायी जा रही मृतकों की संख्या व वास्तविक संख्या में भारी अंतर है। इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जाए।

ज्ञापन में मौलाना महमूद-उल-हसन मेडिकल कालेज पिलखनी के कोरोना संक्रमण काल में खराब पड़े रहे आक्सीजन प्लांट की दुर्दशा के जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मचारियों के विरुद्ध जांच कराते हुए उन्हें दंडित करने। मेडिकल कालेज, जिला अस्पताल व सीएचसी के कोविड अस्पतालों मे व्याप्त अव्यवस्था के कारण नि:शुल्क उपचार होने के उपरांत 50 प्रतिशत से भी अधिक कोविड बेड खाली है और जनपद सहारनपुर के भारी संख्या में मरीज पड़ोस के राज्यों हरियाणा, दिल्ली, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ तथा सहारनपुर के ही निजी कोविड अस्पतालों में उपचार ले रहें है जहां उनका भारी आर्थिक एवं मानसिक शोषण किया जा रहा है।

कोरोना संक्रमण काल में जनता को जबरदस्त आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में वर्ष 2021 के बिलों में लगाए गए सभी फिक्स्ड चार्जेस और मिनिमम चार्जेस को समायोजित करते हुए अंतर का बिल उपभोक्ताओं से लिया जाये। जनपद सहारनपुर के समस्त अंत्येष्टि स्थलों यथा श्मशान घाटों व कब्रिस्तानों से माह अप्रैल से 15 मई तक का कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा एकत्र किया जाये क्योंकि मृतकों की जिला प्रशासन द्वारा बतायी जा रही संख्या व वास्तविक संख्या में भारी अंतर है। गांवों में बड़ी संख्या में लोगों द्वारा अपने खेतों में भी संस्कार किये जाने के समाचार है।

chat bot
आपका साथी