CM Yogi Visit Meerut: हेलीपैड पर दो गज की दूरी बनाकर किया गया सीएम योगी का स्वागत

सीएम योगी निर्धारित समय से एक घंटा 25 मिनट विलंब से यहां मेरठ पहुंचे। एडीजी राजीव सभरवाल कमिश्नर सुरेंद्र सिंह आइजी प्रवीण कुमार डीएम के. बालाजी और एसएसपी अजय साहनी ने दो गज की दूरी बनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:30 PM (IST)
CM Yogi Visit Meerut: हेलीपैड पर दो गज की दूरी बनाकर किया गया सीएम योगी का स्वागत
सीएम के मेरठ दौरे में कोविड प्रोटोकाल को भी ध्‍यान में रखा गया।

मेरठ, जेएनएन। सीएम योगी आदित्यनाथ अपने निर्धारित समय से एक घंटा 25 मिनट विलंब से शाम तीन बजकर पांच मिनट पर पुलिस लाइन में हेलीकप्टर से पहुंचे। एडीजी राजीव सभरवाल, कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, आइजी प्रवीण कुमार, डीएम के. बालाजी और एसएसपी अजय साहनी ने दो गज की दूरी बनाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। अंत में बिजौली गांव का निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन स्थित आदेश कक्ष में पहुंचे। यहां पर उन्होंने डीएम और एसएसपी से पांच मिनट बातचीत की। सीएम ने बताया कि मेरठ में सबकुछ सही हो रहा है, और सही करने की जरूरत है। दोनों समन्वय बनाकर काम करें।

अफसरों ने ली राहत की सांस

फिलहाल कोरोना का संक्रमण गांव की तरफ फैल रहा है। गांव की सीएचसी और पीएचसी को दुरुस्त करें ताकि लोगों को वहां पर भी प्राथमिक उपचार मिल सके। सीएम ने सॢवलांस टीम की संख्या बढ़ाने के आदेश दिए। कप्तान को कालाबाजारी पर रोक लगाने को कहा। आदेश कक्ष से सीएम सीधे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचे, जहां से करीब छह बजकर 15 मिनट पर गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए। सीएम के हेलीकाप्टर उडऩे के बाद अफसरों ने राहत की सांस ली।

दो मास्क और दस्ताने पहने हुए थे सीएम

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हर एहतियात बरती। हेलीकाप्टर से उतरने के बाद उन्होंने हाथों को सैनिटाइज किया। उन्होंने दो मास्क लगाए हुए थे। दस्ताने भी पहने हुए थे।

बिजौली तक कड़ी सुरक्षा में रहे सीएम

शहरभर में कड़ी सुरक्षा रही। सभी मुख्य चौराहों पर पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस लाइन से लेकर कलक्ट्रेट और कमिश्नरी तक बड़ी संख्या में सड़क के किनारे पुलिस बल लगा हुआ था। वहां से बिजौली गांव जाने के लिए पहले से ही रास्ता खाली करा दिया था। शहर से लेकर बिजौली गांव में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल लगा हुआ था। कप्तान अजय साहनी सीएम के साथ-साथ रहे। कप्तान ने बताया कि आसपास के जनपदों से बड़ी संख्या में फोर्स बुलाई गई थी।

chat bot
आपका साथी