CM Yogi in Muzaffarnagar: सीएम ने अफसरों को दी नसीहत, नेताओं को पढ़ाया सेवा का पाठ

सोमवार को मुजफ्फरनगर आए सीएम योगी ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर पर भी पूर्व की भांति सभी के सहयोग से विजय पानी है। कुछ लोग माहौल खराब करने का प्रयास करेंगे। इसके प्रति सभी को सचेत रहना है। ऐसी नौबत न आए कि लोग सड़कों पर आए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:30 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:30 PM (IST)
CM Yogi in Muzaffarnagar: सीएम ने अफसरों को दी नसीहत, नेताओं को पढ़ाया सेवा का पाठ
मुजफ्फरनगर में सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों को सेवा का पाठ पढ़ाया।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कहा कि कोरोना महामारी में लोगों को किसी प्रकार की परेशान न हो, इसके लिए सभी प्रयास करते रहे। किसी भी स्तर पर माहौल खराब नहीं होना चाहिए। जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्रों को दिया जाए। मंत्री, विधायक और पार्टी पदाधिकारी लोगों के संपर्क में बने रहे।

जिला पंचायत सभागार और हेलीपेड पर मुख्यमंत्री ने केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, डीएम सेल्वा कुमारी और एसएसपी अभिषेक यादव से बातचीत की। सीएम ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर पर भी पूर्व की भांति सभी के सहयोग से विजय पानी है। कुछ लोग माहौल खराब करने का प्रयास करेंगे। इसके प्रति सभी को सचेत रहना है। ऐसी नौबत न आए कि लोग सड़कों पर आए। लोगों की परेशानी को अनदेखा न किया जाए। अधिकारियों से कहा कि गांवों में सर्वे कर पात्रों को राशन की व्यवस्था कराई जाए। सुविधाओं के लाभ से वंचित होने पर लोगों में आक्रोश पनपता है। ऐसी स्थिति न आने पाए।

कार्य सुव्यवस्थित ढंग से होना चाहिए। कोविड कंट्रोल रूम की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। जनप्रतिनिधियों से कहा कि यह सेवा करने समय है। इस पर योद्धा की भांति मैदान में डटे रहना है। सकारात्मक माहौल रखने के लिए निरंतर प्रयास किए जाए। लोगों के बीच बने रहे। लोगों के बीच में रहे। उनकी समस्याएं सुने और समाधान कराते रहे। लोगों की बातों और शिकायतों का संज्ञान लेते रहे। यह कार्य एक दूसरे को स्थानांतरित न करें। 

chat bot
आपका साथी