दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

CM Yogi Visit Meerut: बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज मेरठ आएंगे

सीएम योगी आदित्‍यनाथ कल मेरठ आएंगे। फाइल फोटो

प्रदेश में सीएम योगी आदित्‍यनाथ के एक के बाद एक महानगरों में दौरे के बाद कोरोना के मामलों में गिरावट आई है। मेरठ में लखनऊ से भी ज्‍यादा यानी प्रदेश में सबसे ज्‍यादा मरीज मिल रहे हैं। इसके मद्देनजर आज सीएम योगी आदित्‍यनाथ मेरठ का दौरा करेंगे।

Himanshu DwivediSat, 15 May 2021 03:34 PM (IST)

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास के क्षेत्रों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण दर और मृत्यु दर पर लगाम नहीं लग पा रही है। इसी कड़ी में व्यवस्थाओं की समीक्षा और यहां की स्थिति का जायजा लेने के मकसद से रविवार यानी कि आज  को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ पहुंच रहे हैं। वे सुबह नोएडा में निरीक्षण और समीक्षा के बाद दोपहर 1.50 बजे हेलीकाप्टर से मेरठ पुलिस लाइन में उतरेंगे।

यह रहेगा कार्यक्रम

प्रशासन द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार कुछ समय सर्किट हाउस में रूकने के बाद मुख्यमंत्री सबसे पहले 2.25 बजे इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद 2.45 से 4.15 बजे तक आयुक्त सभागार में स्थानीय जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के साथ बैठक होगी। मंडल के अन्य जनपदों के डीएम और अन्य अधिकारी वर्चुअली इस बैठक में शामिल होंगे। प्रतिभाग करेंगे।

दोपहर 4.15 से 4.30 के बीच का समय मीडिया से वार्ता का रखा गया है। इसके बाद किसी गांव का औचक निरीक्षण भी मुख्यमंत्री कर सकते हैं। निरीक्षण के बाद वे हेलीकाप्टर से ही गाजियाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। शाम के समय गाजियाबाद में बैठक और निरीक्षण का कार्यक्रम तय है। गाजियाबाद स्थित सीआइएसएफ गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। सोमवार को मुख्यमंत्री पहले मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे और इसके बाद सहारनपुर में बैठक और निरीक्षण करेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.