सफाईकर्मी ने पीएचसी प्रभारी को दी हत्या की धमकी

सरधना थाना क्षेत्र के रामलीला मैदान के पास स्थित पीएचसी में प्रभारी को सफाई कर्मचारी द्वारा धमकी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:20 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:20 PM (IST)
सफाईकर्मी ने पीएचसी प्रभारी को दी हत्या की धमकी
सफाईकर्मी ने पीएचसी प्रभारी को दी हत्या की धमकी

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के रामलीला मैदान के पास स्थित पीएचसी में प्रभारी को सफाई कर्मचारी द्वारा धमकी देने का मामला बुधवार को प्रकाश में आया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डा. अभिषेक वर्मा ने बताया कि नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते कुछ मोहल्लों को कंटेनमेंट जोन बना दिया है। अधिकारियों के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन क्षेत्रों में सैंपलिग की जा रही है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने टीम बना रखी है। सैंपलिग में प्रयुक्त प्रयोग में रूई व अन्य चीजें टीम के सदस्य कूड़ेदान में डाल देते हैं। इस टीम में एक सफाईकर्मी भी होता है। जो कूड़े का निष्पादन करता है। प्रभारी डा. अभिषेक वर्मा ने बताया कि टीम में स्वास्थ्य विभाग के एक सफाईकर्मी की ड्यूटी लगाई गई है। आरोप है कि बुधवार को वह सफाईकर्मी दर्जनभर से अधिक लोगों को लेकर पीएचसी पहुंचा और सैंपलिंग टीम में ड्यूटी लगाने का विरोध करते हुए अभद्रता की। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपित ने जान से मारने की धमकी देकर चला गया। एसओ समर बहादुर सिंह ने बताया कि मामला की जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

संविदा पर है आरोपित सफाईकर्मी

सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने बताया कि सफाईकर्मी सीएचसी में संविदा पर तैनात है। आरोपित के पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें आरोपित कई लोगों से अभद्रता कर चुका है। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में है जल्द ही जांच के बाद कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी