पबजी ग्रुप के दोस्‍तों के चंगुल में फंस गई थी मेरठ की 11वीं कक्षा की छात्रा, राजस्थान से बरामद

मेरठ में 13 जुलाई को स्कूल जाने के दौरान लापता 11वीं कक्षा की छात्रा राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से बरामद हुई है। छात्रा पबजी ग्रुप से बने दोस्तों के चंगुल में फंस गई थी। पुलिस को छात्रा ने पूरी कहानी बताई पुलिस ने छात्रा को स्‍वजन को सौंप दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:00 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:00 PM (IST)
पबजी ग्रुप के दोस्‍तों के चंगुल में फंस गई थी मेरठ की 11वीं कक्षा की छात्रा, राजस्थान से बरामद
मेरठ में बीती 13 जुलाई को स्कूल में जाते समय लापता हुई थी छात्रा।

मेरठ,जागरण संवाददाता। मेरठ के मोदीपुरम में कंकरखेड़ा घर से रेलवे रोड क्षेत्र के एक स्कूल में 13 जुलाई को जाने के दौरान लापता हुई 11वीं कक्षा की छात्रा राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से बरामद हुई है। छात्रा पबजी ग्रुप से बने दोस्तों के चंगुल में फंस गई थी। भीलवाड़ा से पबजी ग्रुप से जुड़ा एक युवक मेरठ आया और छात्रा को अपने साथ ले गया था। छात्रा ने पुलिस से पूरी कहानी बयां की है। जिसके बाद छात्रा को उसके स्वजन को सौंप दिया।

कंकरखेड़ा से रेलवे रोड के बीच में लापता हुई थी छात्रा

कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी रेलवे रोड क्षेत्र के एक स्कूल में कक्षा 11वीं की छात्रा है। पुलिस के मुताबिक, 13 जुलाई को छात्रा अपने घर से स्कूल को जाने की बात कहकर निकली थी। उसके बाद छात्रा शाम तक भी घर नहीं पहुंची तो स्वजनों ने उसको तलाश किया। पता चला कि छात्रा अपने स्कूल भी नहीं पहुंची थी। मोबाइल भी स्वीच आफ हो गया था। पुलिस ने मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया। दो दिन पूर्व एकाएक छात्रा का मोबाइल आन हुआ तो उसकी लोकेशन राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की निकली। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने पुलिस की एक टीम भीलवाड़ा रवाना कर दी, जहां एक मकान से छात्रा को बरामद कर लिया। साथ ही नारायण नाम के एक युवक को भी धर दबोचा।

छात्रा की कहानी पुलिस की जुबानी

छात्रा से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि मोबाइल पर छात्रा पबजी ग्रुप से जुड़ गई थी। लगातार ग्रुप के सदस्यों के संपर्क थी। छात्रा को ग्रुप के सदस्यों संग रहने को कहा गया था, जिसके बाद 13 जुलाई को स्कूल जाते हुए भीलवाड़ा से ग्रुप का एक सदस्य नारायण मेरठ आया और छात्रा को अपने साथ ले गया। छात्रा को बरामद कर उसके स्वजन को सौंप दिया है।

इनका कहना है

लापता छात्रा राजस्थान से बरामद कर उसके स्वजन को सौंप दिया है। पबजी ग्रुप के चंगुल में छात्रा फंस गई थी, ग्रुप के एक युवक को भी गिरफ्तार किया है।

- तपेश्वर सागर, इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा, मेरठ।

chat bot
आपका साथी