दसवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

दसवीं कक्षा की छात्रा का तमंचे के बल पर अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। तीनों आरोपित सगे भाई हैं। पुलिस ने दो आरोपितों को दबोच लिया जबकि तीसरा फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 09:15 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 09:15 AM (IST)
दसवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म
दसवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

मेरठ, जेएनएन। दसवीं कक्षा की छात्रा का तमंचे के बल पर अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। तीनों आरोपित सगे भाई हैं। पुलिस ने दो आरोपितों को दबोच लिया, जबकि तीसरा फरार हो गया। दौराला थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दसवीं की छात्रा शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे अपने घर के पास बने सरकारी शौचालय में गई थी। आरोप था कि इसी बीच पड़ोसी युवक वहां पहुंचा और तमंचे के बल पर छात्रा का अपहरण कर अपने घर ले गया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। घर पर युवक के दो और भाई मौजूद थे। तीनों भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के घर न पहुंचने पर स्वजन ने तलाश शुरू की। इसी दौरान आरोपित दो भाई अपने मकान के बाहर खड़े दिखे। स्वजन ने छात्रा के बारे में युवकों से पूछताछ की। इसे लेकर आपस में गाली गलौज और हाथापाई हो गई। इसी दौरान छात्रा शोर मचाती हुई बदहवास हालत में बाहर की तरफ भागी। काफी ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो आरोपितों को दबोच लिया। तीसरा फरार हो गया। इंस्पेक्टर किरनपाल सिंह का कहना है कि दो आरोपित हिरासत में हैं। मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा का मेडिकल कराया गया है।

मदरसे में बच्चे से कुकर्म की सूचना पर दौड़ी पुलिस

मदरसे में मौलाना द्वारा एक बच्चे संग कुकर्म की सूचना पर डायल-112 और थाना पुलिस मौके पर दौड़ पड़ी। पुलिस ने मदरसे के अंदर पहुंचकर मौजूद लोगों से पूछताछ की, लेकिन कुकर्म की घटना से सभी ने इन्कार कर दिया। पुलिस ने कुछ बच्चों से भी पूछताछ की, उन्होंने भी मना कर दिया। इसके बाद थाना पुलिस ने शिकायती के मोबाइल नंबर पर भी काल की। पुलिस ने जब कालर से बात की तो उसका कहना था कि मुझे भी यह जानकारी मिली थी, जिसके बाद ही कंट्रोल रूम को सूचना दी। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि मदरसे के अंदर जाकर भी जानकारी जुटाई, लेकिन सभी ने ऐसी घटना से इन्कार कर दिया। सूचना देने वाले युवक ने भी अधिक जानकारी होने से मना किया है। किसी भी व्यक्ति ने रात तक कोई तहरीर नहीं दी। अगर तहरीर आएगी तो मामले की पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

प्रेम विवाह से नाराज युवती के मामा ने दंपती पर किया हमला

स्वजन की रजामंदी के बिना घर से फरार होकर विवाह करने वाले दंपती पर युवती के मामा ने हमला कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने किसी तरह दोनों को बचाया। दंपती ने तहरीर दी है।

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के कसेरूखेड़ा स्थित ऊंचा मोहल्ला निवासी राहुल टांक स्वजन के साथ रहते हैं। उनका दिल्ली निवासी स्वीटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक वर्ष पूर्व दोनों ने घर से फरार होकर प्रेम विवाह कर लिया था, जिसके बाद नवदंपती किराये पर मकान लेकर रहने लगा। कुछ दिन बाद दोनों ऊंचा मोहल्ला स्थित स्वजन के पास ही आ गए। उनके घर से थोड़ी ही दूरी पर लड़की के मामा का घर है। आरोप है कि प्रेम विवाह से नाराज मामा ने कहासुनी के बाद दंपती पर हमला कर दिया। लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश सिंह का कहना है कि तहरीर प्राप्त हो गई है। मामले की जांच कर हमलावरों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी