Clash In Bulandshahr: बुलंदशहर में जमीन पर कब्‍जे को लेकर भिड़े एक ही परिवार के दो पक्ष, मारपीट में पांच घायल

Clash In Bulandshahr बुलंदशहर में जमीन पर कब्‍जे को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में पांच लोग घायल हो गए। कोतवाली क्षेत्र के गांव दुल्हेरा में आबादी की जमीन को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:45 PM (IST)
Clash In Bulandshahr: बुलंदशहर में जमीन पर कब्‍जे को लेकर भिड़े एक ही परिवार के दो पक्ष, मारपीट में पांच घायल
बुलंदशहर में एक जमीन पर कब्‍जे को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Clash In Bulandshahr बुलंदशहर में जमीन पर कब्‍जे को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में पांच लोग घायल हो गए। यहां कोतवाली क्षेत्र के गांव दुल्हेरा में आबादी में सिथत जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। जिसमें तीन महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कब्‍जे का आरोप

गांव दुल्हेरा निवासी एक पक्ष के राजकुमार पुत्र हीरालाल ने बताया कि उनकी गांव की आबादी के बीच जमीन है। जिस पर दूसरा पक्ष कब्जा करना चाहता है। इस मामले को लेकर कई बार विवाद हो चुका है। शनिवार को फिर से उक्त जमीन पर कब्जे की नीयत से दूसरे पक्ष के लोग पहुचे। विरोध करने पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। जिसमे राजकुमार, उसकी पत्नी दर्शना व बेटी भावना लहूलुहान हो गई।

पुलिस कर रही है जांच

उधर, दूसरे पक्ष के विशाल पुत्र चन्द्रपाल ने राजकुमार पक्ष पर हमले का आरोप लगाया है। जिसमे विशाल व सुनीता पत्नी राकेश घायल हो गए। मोके पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिह ने बताया कि दोनों पक्ष एक ही परिवार के है। जिसमें जमीन को लेकर विवाद है। मामले की जांच कराई जा रही है।

पुलिस पर फायरिंग करने वाले बदमाश पकड़ से बाहर

बुलंदशहर के सिकंदराबाद क्षेत्र में स्वाट टीम पर फायरिंग करने वाले दोनों बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं हालांकि एसएसपी के निर्देशन में स्वाट टीम सहित चार पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है पुलिस ने सिकंदराबाद गुलावठी और गाजियाबाद से करीब 6 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि घायल स्वाट टीम के मुख्य आरक्षी हरेंद्र कुमार की तहरीर पर मोइनुद्दीन उर्फ मोनू चांद का और फुरकान के खिलाफ गंभीर धाराओं में सिकंदराबाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी