नायब शहर काजी को लेकर घर-घर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट, बोले- सभी कराएं टीकाकरण

कोरोना से बचाव के लिए चल रहे टीकाकरण को लेकर बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा र

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:15 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:15 AM (IST)
नायब शहर काजी को लेकर घर-घर पहुंचे  सिटी मजिस्ट्रेट, बोले- सभी कराएं टीकाकरण
नायब शहर काजी को लेकर घर-घर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट, बोले- सभी कराएं टीकाकरण

मेरठ, जेएनएन। कोरोना से बचाव के लिए चल रहे टीकाकरण को लेकर बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। जनपद के तीन विकास खंड क्षेत्रों के साथ लक्खीपुरा में भी टीकाकरण अभियान चल रहा है। मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट ने नायब शहर काजी के साथ मिलकर लोगों को जागरूक किया।

जनपद के तीन विकास खंड के साथ शहर के लक्खीपुरा में भी विशेष टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को यहां सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्र कुमार सिंह नायब शहर काजी जैनुर राशिद्दीन के साथ पहुंचे और लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित है। सभी लोग स्वयं टीकाकरण करवाएं और महामारी को मिटाने में सहयोग करें। इस दौरान कई लोगों ने अधिकारी से टीकाकरण के संबंध में सवाल भी किए, जिसका जवाब देकर लोगों की जिज्ञासा शांत की गई। नायब शहर काजी ने भी लोगों को समझाया कि देशहित और स्वास्थ्य के लिए टीकाकरण जरूरी है।

कोरोना महामारी की तीसरी लहर शुरू होने को लेकर शासनादेश पर कोविड से बचाव के लिए युद्ध स्तर पर वैक्सीनेशन चल रहा है। एक जुलाई से घर घर जाकर टीकाकरण किया जाएगा, लेकिन इससे पूर्व सीएचसी की ओर से दो दिवसीय विशेष कैंप लगाकर टीकाकरण किया जा रहा है। मंगलवार को दूसरे दिन मवाना नगर व देहात में कैंप लगाकर 18 से 45 वर्ष तक की आयु वाले 740 लोगों को वैक्सीन के टीके लगाये गये।

सीएचसी प्रभारी डा.सतीश भास्कर ने बताया कि शासन आदेश के अनुपालन में एक जुलाई से घर-घर जाकर वैक्सीनेशन का महाअभियान शुरू होगा। जिसको लेकर सीएचसी स्तर पर लगभग तैयारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी