आंखों में मिर्च झोंककर लूटने वाला 'बत्तख' गिरफ्तार

राहगीर महिलाएं, युवतियां और युवकों की आंखों में पिसी हुई लाल मिर्च फेंककर मोबाइल और पर्स लूटने वाले गिरोह का बत्तख बदमाश को कंकरखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Oct 2018 08:15 PM (IST) Updated:Sun, 07 Oct 2018 08:15 PM (IST)
आंखों में मिर्च झोंककर लूटने वाला 'बत्तख' गिरफ्तार
आंखों में मिर्च झोंककर लूटने वाला 'बत्तख' गिरफ्तार

मेरठ : राहगीर महिलाएं, युवतियां और युवकों की आंखों में पिसी हुई लाल मिर्च फेंककर मोबाइल और पर्स लूटने वाले गिरोह का बत्तख बदमाश को कंकरखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बत्तख के साथ उसका एक साथी भी पुलिस ने दबोचा है। दोनों बदमाशों ने आधा दर्जन से अधिक लूट की घटनाओं को स्वीकार किया है। जिनके पास से लूट के कई मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

राहगीरों की आंखों में पिसी हुई लाल मिर्च फेंककर मोबाइल, पर्स लूटने वाले गिरोह के बत्तख बदमाश की पुलिस काफी दिनों से तलाश में जुटी थी। बत्तख का गैंग मेरठ के अलावा गाजियाबाद में भी सक्रिय है। गिरोह के कुछ सदस्य गाजियाबाद में भी सक्रिय बताए गए हैं। बीते शुक्रवार सुबह रोहटा रोड पर मोबाइल पर बात करते हुए पैदल जा रहे अंकुर के ऊपर मिर्च फेंककर बाइक सवार दो बदमाशों ने 30 हजार रुपये कीमत का मोबाइल लूटा था। मिर्च अंकुर की आंखों में नहीं पहुंची, जिसक बाद उसने शोर मचा दिया। पुलिस में शिकायत की। शनिवार रात को पुलिस ने चे¨कग के दौरान रोहटा रोड पुल के पास चे¨कग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को पकड़ा, जिनकी पहचान खड़ौली निवासी सुमित उर्फ छोटू उर्फ बत्तख पुत्र श्रीप्रकाश व लोकेश पुत्र महेंद्र के रुप में हुई। बदमाशों को पकड़ने वाले दारोगा सरजेश कुमार ने बताया कि लाल मिर्च फेंककर यह बदमाश राहगीरों से लूट को अंजाम देते हैं, जिसने अंकुर का मोबाइल भी बरामद हो गया। कार्यवाहक एसओ महेश कुमार ने बताया कि दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी