चाइनीज माझे ने अब अधिवक्ता की गर्दन काटी

देहलीगेट के जली कोठी पर एक अधिवक्ता चाइनीज माझे की चपेट में आ गए। इससे उनकी ग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 01:15 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:15 AM (IST)
चाइनीज माझे ने अब अधिवक्ता की गर्दन काटी
चाइनीज माझे ने अब अधिवक्ता की गर्दन काटी

मेरठ,जेएनएन। देहलीगेट के जली कोठी पर एक अधिवक्ता चाइनीज माझे की चपेट में आ गए। इससे उनकी गर्दन से खून की धार बहने लगी। अधिवक्ता को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने अधिवक्ता की तहरीर पर मामले की जाच शुरू कर दी है।

टीपीनगर के भोला रोड निवासी अधिवक्ता अन्नू शर्मा सोमवार को कचहरी में बाइक पर सवार होकर घर लौट रहते थे। जली कोठी के पास चाइनीज माझा अन्नू शर्मा की बाइक से लिपट कर गर्दन पर आ गया। बाइक की स्पीड धीमी होने की वजह से माझा गर्दन के अंदर तक नहीं जा सका। लेकिन माझे से बाहरी तरफ से गर्दन कट गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंचे स्वजन अधिवक्ता को केएमसी अस्पताल में ले गए। उनकी हालत खतरे से बाहर है। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी में देखा जा रहा है कि माझा कहा से आया था। उसके बाद चाइनीज माझा बेचने वालों पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दो सप्ताह पहले मांझे ने ली थी युवक की जान

सितंबर में दिल्ली हाईवे पर चाइनीज माझा से बीफार्मा के छात्र की गर्दन कट गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। अभी तक माझा बेचने वाले या प्रयोग करने वाले का कोई पता नहीं चल पाया है। दो सप्ताह पहले कंकरखेड़ा के भोला रोड पर चाइनीज माझे से मोपेड सवार की गर्दन कटने से मौत हो गई। घटना में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ। लेकिन अभी तक आरोपित का कोई पता नहीं चल पाया है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों ही मामलों में विवेचना की जा रही है।

chat bot
आपका साथी