मेरठ में टैंपो से घर लौट रहे थे बच्‍चे, चालक ने साथियों के साथ किया अपहरण का प्रयास

मेरठ में स्कूल से घर लौट रहे बच्चों का टैंपो चालक ने अन्‍य लोगों के साथ अपहरण का प्रयास किया। बच्चों के शोर मचाने पर राहगीरों ने टेंपो चालक व उसके एक साथी को दबोच लिया। पुलिस बच्चों के स्‍वजन की तहरीर पर जांच में जुट गई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:04 PM (IST)
मेरठ में टैंपो से घर लौट रहे थे बच्‍चे, चालक ने साथियों के साथ किया अपहरण का प्रयास
मेरठ में बच्‍चों के अपहरण का प्रयास

मेरठ, जागरण संवाददाता। स्कूल से घर लौट रहे तीन बच्चों का टैंपो चालक और उसके साथियों ने अपहरण का प्रयास किया। बच्चों के शोर मचाने पर राहगीरों ने चालक व उसके एक साथी को दबोच लिया। पुलिस बच्चों के स्‍वजन की तहरीर पर जांच में जुटी है।

यह है मामला

सोमवार दोपहर रिठानी स्थित महेंद्र सिंह स्मारक पब्लिक स्कूल से टैंपो द्वारा अपने घर भूड़बराल लौट रहे कक्षा आठ की सृष्टि, कक्षा आठ की ही अन्नपूर्णा और कक्षा सात के शांतनु ने रिठानी पेट्रोल पंप के पास पहुंचकर बचाओ-बचाओ चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने पीछा कर टेंपो को रोक लिया। तीनों बच्चों को नीचे उतारकर टेंपो चालक सहित दो व्यक्तियों को पकड़ लिया, जबकि एक फरार होने में कामयाब हो गया। बच्चों ने बताया कि वे जब रिठानी से भूड़बराल गांव के लिए टेंपो में बैठे तो कुछ दूर चलते ही टैंपो चालक सहित उसमें सवार तीनों लोगों ने बच्चों को पकड़ लिया। मुंह भींचकर उन्हें कहीं और ले जाने का प्रयास करने लगे, जिसके बाद बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों ने दो आरोपितों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। अन्‍य फरार हो गए। पकड़े गए आरोपित टेंपो चालक ने अपना नाम वसी हैदर निवासी घंटाघर और दूसरे ने कृष्णा निवासी खंजरपुर बताया। पुलिस पीड़ित बच्चों के स्‍वजन की तहरीर पर जांच में जुट गई है।  

chat bot
आपका साथी