बच्चों ने जूम एप के माध्यम से मनाया मदर्स डे मनाया

स्प्रिंग डेल्स ग‌र्ल्स विग में शनिवार को मदर्स डे जूम एप के माध्यम से उत्साह से मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:40 PM (IST)
बच्चों ने जूम एप के माध्यम से मनाया मदर्स डे मनाया
बच्चों ने जूम एप के माध्यम से मनाया मदर्स डे मनाया

मेरठ,जेएनएन। स्प्रिंग डेल्स ग‌र्ल्स विग में शनिवार को मदर्स डे जूम एप के माध्यम से उत्साह से मनाया गया, जिसमें छात्राओं ने कविता, गाने व डांस प्रस्तुत दी।

सर्वप्रथम स्कूल के म्यूजिक टीचर विकास शर्मा ने मधुर गीत की प्रस्तुति के द्वारा मां की महत्ता को बताया। उसके बाद छात्राओं ने बढ़-चढ़कर इस आयोजन में हिस्सा लिया। जिसमें वसुंधरा, पावनी रस्तोगी, तनिष्का, काव्या, प्रियांशी, वृंदा ने कविता का पाठ किया तथा उज्जेषा गुप्ता ने मातृशक्ति पर सुंदर कहानी प्रस्तुति की। जेनब, आयुषमा, मनस्वी, भूमिका और अनन्या के साथ काव्या और अंशु चौधरी ने डांस के माध्यम से मां के प्रति प्रेम को दर्शाया।

इस कार्यक्रम में बच्चों के साथ उनकी माताओं के लिए भी टेलेंट हंट का आयोजन किया गया, जिसमें सुमति रस्तोगी की माता नीतू रस्तोगी ने सुंदर क्राफ्ट वर्क से सभी का मन मोह लिया। काव्या पराशर की मदर ने कविता की प्रस्तुति की तथा अंशिका चौहान की माता सविता चौहान ने गाने के माध्यम से सरगम के साथ स्वरों का जीवन में महत्व बता कर अपने टेलेंट का प्रदर्शन किया। विलाकशी दुबलिश की मदर शिल्पी दुबलिश ने नान खटाई बनाकर अपने टेलेंट का लोहा मनवाया।

कार्यक्रम का संचालन अध्यापिका नमिता और विनीता चौधरी ने संयुक्त रूप से किया। स्कूल की हेडमिस्ट्रेस एकता चड्ढा के मार्गदर्शन में कोविड-19 के चलते इस कार्यक्रम का संचालन घर से ही इतना सहज और सरल तरीके से किया गया कि प्रत्येक बच्चा और उसका परिवार इसका हिस्सा बन सका। स्कूल निदेशक मीनू रस्तोगी व प्रबंधक मनोज रस्तोगी ने स्कूल से जुड़ी सभी माताओं का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी