दिल्‍ली की कालोनी का बच्‍चा बागपत में लावारिस हालत में घूमता मिला Baghpat News

दिल्‍ली में अपने दोस्‍त के घर गया एक दस साल का बच्‍चा न जाने कैसे भटककर बागपत तक आ पहुंचा। यहां पर ग्रामीणों की सूचना पुलिस ने गांव में पहुंचकर बच्‍चे को अपने कब्‍जे में ले हुए उसके स्‍वजन को दिल्‍ली में सूचना दे दी है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:18 PM (IST)
दिल्‍ली की कालोनी का बच्‍चा बागपत में लावारिस हालत में घूमता मिला Baghpat News
दिल्‍ली से भटककर बागपत पहुंचे एक बच्‍चे को पुलिस ने अपनी सुपुर्दगी में ले लिया है।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के खेकड़ा में दिल्ली के ज्योति कालोनी से लापता 10 वर्षीय बच्चा लावारिस हालात में गोठरा गांव में घूमता मिला। संबंधित थाने को जानकारी देकर देकर पुलिस बच्चे को सीडब्ल्यूसी में पेश करेगी।  गुरुवार शाम गोठरा गांव में 10 वर्षीय बच्चा लावारिस घूम रहा था। ग्रामीणों ने बच्चे से पूछताछ की लेकिन कुछ बता नहीं सकता। ग्रामीणों के सूचना देने पर पुलिस गांव पहुंची।

पुलिस ने स्‍वजन को दी सूचना

घबराए बच्चे को पुलिस कोतवाली पर ले आई। खाना खिलाने से बाद पूछा तो बच्चे ने अपना नाम अमन पुत्र काली चरण वर्मा बताया। कुछ देर बच्चे ने बताया कि वह दिल्ली की ज्योति कालोनी का रहने वाला है। दिल्ली में अपने दोस्त के घर गया था लेकिन रास्ता भटक गया। पुलिस ने संबंधित थाने को मामले से अवगत कराया। पता लगा कि बच्चे की गुमशुदगी ज्योति कालोनी थाने में दर्ज है। इंस्पेक्टर अनिल सिंह का कहना है कि बच्चे के स्‍वजन को सूचना दी गई है। सुपुर्दगी के लिए बच्चे को सीडब्ल्यूसी पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी