वैन की टक्कर से बच्चा घायल, चालक को धुना

सरधना थाना क्षेत्र के सलावा गांव निवासी युवक रविवार को अपनी ईको वैन से शादी समारोह से लौट रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:50 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:50 PM (IST)
वैन की टक्कर से बच्चा घायल, चालक को धुना
वैन की टक्कर से बच्चा घायल, चालक को धुना

मेरठ,जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के सलावा गांव निवासी युवक रविवार को अपनी ईको वैन से शादी समारोह से रिश्तेदारों को लेकर गांव लौट रहा था। इस बीच नवाब गढ़ी स्थित एक पांच वर्षीय बच्चा उसकी गाड़ी की चपेट में आ गया। जहां उसके पैर में गंभीर चोटें आई है। लोगों ने चालक की पकड़ कर धुनाई कर दी। चालक और पिटाई करने वाले तथा पीड़ित बालक अलग-अलग संप्रदाय के हैं। दोनों ओर से तहरीर दी गई है।

गांव सलावा निवासी विजय कुमार पुत्र रामपाल गांव निवासी ओमकार के बेटे दीपक के रिश्तेदारों को शादी समारोह से वापस लेकर रविवार दोपहर में गांव लौट रहा था। जैसी वह नगर के नवाबगढ़ी पहुंचा तो सामने से अचानक पांच वर्षीय सादान पुत्र सिराजुद्दीन गाड़ी के सामने आ गया। बालक वैन की चपेट में आने से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक बच्चे को उठाकर उपचार के लिए लेकर चला तो दूसरे विशेष संप्रदाय के दर्जनों लोगों ने उसकी धुनाई कर दी। आरोप है कि चालक का मोबाइल व अन्य सामान छीन लिया। पीड़ित चालक ने तहरीर दी है।

वहीं, दूसरी ओर सिराजुद्दीन ने तहरीर में कहा कि सलावा निवासी युवक ने तेज गति से ईको वैन चलाकर उसके पांच वर्षीय बेटे सादान को टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मंदबुद्धि युवक लापता: सरधना नगर के मोहल्ला शेखान से 31 वर्षीय मंदबुद्धि युवक सात मई से लापता है। मोहल्ला शेखान निवासी रिजवान ने थाने पहुंचकर बताया कि सात मई को उसका 31 वर्षीय बेटा उसैब संदिग्ध हालत में लापता हो गया है। युवक के स्वजन ने उसे आसपास की रिश्तेदारी में काफी तलाश किया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। रविवार को स्वजन ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी