बिजनौर में इंजेक्‍शन लगाने से 'बच्ची की मौत', हॉस्पिटल स्टाफ ने परिजनों को पीटा, हंगामा

नजीबाबाद के ही एक नामचीन हास्पिटल में हंगामा तब खड़ा हो गया जब एक बच्‍ची की मौत हो गई। मासूम की मौत पर परिजनों ने हॉस्पिटल पर आरोप लगाया कि गलत इंजेक्‍शन लगाने से ही बच्‍ची की मौत हुई। हंगामे में हॉस्पिटल स्‍टॉफ ने मृतक बच्‍ची के परिजनों को पीटा।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 04:28 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 04:28 PM (IST)
बिजनौर में इंजेक्‍शन लगाने से 'बच्ची की मौत', हॉस्पिटल स्टाफ ने परिजनों को पीटा, हंगामा
बिजनौर में इलाज के दौरान मासूम की मौत के बाद हंगामा, विलाप करते परिजन।

बिजनौर, जेएनएन। नजीबाबाद के ही एक नामचीन हास्पिटल में हंगामा तब खड़ा हो गया, जब एक बच्‍ची की मौत हो गई। मासूम बच्‍ची की मौत पर परिजनों ने हॉस्पिटल के डाक्‍टर पर आरोप लगाया कि गलत इंजेक्‍शन लगाने से ही बच्‍ची की मौत हुई। जिसके बाद हंगामा हो गया। मामला मारपीट पर उतर आया। इस दौरान हॉस्पिटल के कुछ स्‍टॉफ ने मिलकर परिजनों को खूब‍ पीटा। जिसमें एक बुजूर्ग महिला का सिर फूट गया व कई घायल हो गए। परिजनों ने इस मामले अभी तहरीर नहीं दी है।

राज हॉस्पिटल में एक नवजात बच्चे की मौत को लेकर परिजनों ने हंगामा किया। इस पर गुस्साए डॉक्टर व स्टाफ ने परिजनों के साथ जमकर मारपीट की। थाने में तहरीर दी गई है। नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गांव रमनपुरा निवासी रामपाल ने शनिवार तड़के अपनी आठ वर्षीय पोती को जजी रोड स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। सुबह उसकी मौत हो गई। परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे के दौरान ही बच्ची के परिजन और स्टाफ आपस में उलझ गया। आरोपी की डॉक्टर और स्टाफ ने परिजनों को जमकर पीटा।

कई हुए घायल: मृत बच्ची की दादी गीता का सिर फट गया। अन्य परिजनों को भी मामूली चोटे आई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया। मृत बच्ची के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण गलत इंजेक्शन लगाने से मौत हुई है। इसके बावजूद भी उनसे पैसे मांगे गए। विरोध करने पर उनके साथ जमकर मारपीट की गई।

वही हॉस्पिटल प्रबंधन का कहना है कि बच्ची के परिजनों ने डॉक्टर के साथ मारपीट की है। शहर कोतवाल राजेश सोलंकी ने बताया कि घायल का मेडिकल करा दिया गया है। अभी तक इस संबंध में तहरीर नहीं मिली है। दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही है।  

chat bot
आपका साथी