अगवानपुर गांव में बालक की तालाब में डूबने से मौत

परीक्षितगढ़ के गांव अगवानपुर में तालाब मे डूबकर नौ वर्षीय बालक की मौत हो गई। आलम पुत्र हसीन शनिवार सुबह लगभग दस बजे तालाब में नहाते समय डूब गया। अन्य बच्चों की सूचना पर पुलिस और स्वजन मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:16 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:16 AM (IST)
अगवानपुर गांव में बालक की तालाब में डूबने से मौत
अगवानपुर गांव में बालक की तालाब में डूबने से मौत

मेरठ, जेएनएन। परीक्षितगढ़ के गांव अगवानपुर में तालाब मे डूबकर नौ वर्षीय बालक की मौत हो गई।

आलम पुत्र हसीन शनिवार सुबह लगभग दस बजे तालाब में नहाते समय डूब गया। अन्य बच्चों की सूचना पर पुलिस और स्वजन मौके पर पहुंचे। शव को बाहर निकलवाया गया। स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया, इसलिए पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया। कब्रिस्तान में शव सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। दुखद घटना के बाद घर में कोहराम मचा है। मृतक की मां व अन्य स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। लोग उन्हें सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। आलम कक्षा एक में पढ़ता था और दो भाइयों में बड़ा था। उसके पिता मजदूरी करते हैं।

पत्नी दिलाने की गुहार

फलावदा : दौराला थाना क्षेत्र के गांव मवी निवासी युवक ने एसडीएम कार्यालय पर शिकायती पत्र देकर पत्नी दिलाने की मांग की। एसडीएम कार्यालय पर दिए प्रार्थना-पत्र में गांव मवी मीरा निवासी प्रवीण पुत्र सोमनाथ ने कहा है कि पिछले महीने सकौती फलावदा निवासी दंपती कुछ लोगों के साथ उसके पास आए और अपनी लड़की पूजा की शादी का प्रस्ताव रखा और उसके एवज में उससे एक लाख रुपये व जेवरात आदि सामान ले लिया। 23 जून को मंदिर में विवाह करा दिया। पांच दिन पूर्व फिर उक्त लोग आए और पूजा को ले जाने की बात कही। उसने अगले दिन पत्नी को सकौती पहुंच दिया, लेकिन उन्होंने पत्नी को भेजने के एवज में एक लाख रुपये और ऐंठ लिये, लेकिन पत्नी को नहीं भेजा। आरोप है कि अब उसकी शादी दस लाख रुपये देने वाले से कर रहे हैं। पत्नी का चचेरा भाई भी षड़यंत्र में शामिल है। एसडीएम कमलेश गोयल ने उक्त प्रकरण संज्ञान में आने पर आगे की कार्रवाई की बात कही है।

chat bot
आपका साथी