नाले में डूबकर बच्चे की मौत

हस्तिनापुर क्षेत्र के कुन्हेडा गांव में पानी में डूबने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत ह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:10 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:10 PM (IST)
नाले में डूबकर बच्चे की मौत
नाले में डूबकर बच्चे की मौत

मेरठ,जेएनएन। हस्तिनापुर क्षेत्र के कुन्हेडा गांव में पानी में डूबने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। स्वजन ने शव को बिना कार्रवाई सुपुर्द ए खाक कर दिया।

मृतक बच्चे तौहीद के पिता नुरू ने बताया कि उसका तीन वर्षीय पुत्र तौहीद सोमवार को तीन बजे बाहर खेल रहा था। तभी वे किसी काम से बाहर चले गए। जब वे घर लौटे तो तौहीद उन्हें घर नही मिला। स्वजन ने तौहीद की काफी तलाश की। रात्रि में रामराज चौकी पर भी सूचना दी। परंतु उसका पता नहीं चल सका। मंगलवार को गांव के ही लोगों ने समीप के नाले में बच्चे का शव देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की। हालांकि स्वजन ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के बच्चे के शव को दफना दिया।

युवक का शव मिला, हत्या की आशंका: खरखौदा के जंगल में किसान के नलकूप पर एक युवक का शव मिला। स्वजन ने शिनाख्त करके हत्या की आशंका जताई है।

मंगलवार को शाम करीब छह बजे कस्बा निवासी ओंकार सिंह के नलकूप पर एक युवक का शव मिला। सूचना पर स्वजन ने पहुंचकर युवक की शिनाख्त ब्रह्मा सिंह पुत्र रामजीलाल निवासी सरावा जनपद हापुड़ के रूप में की। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है प्रथम दृष्टा मामला हार्ट अटैक का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।ं ई रिक्शा चालक से लूट के बाद जानलेवा हमला: सोमवार रात एक बदमाश ने सवारी बनकर ई रिक्शा चालक से लूट करने के बाद उस पर जानलेवा हमले किया। राहगीरों ने आरोपित को दबोचकर पुलिस को सौप दिया। पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

हनुमानपुरी सुरजकुंड निवासी अशोक कुमार पुत्र बंशीदास ने बताया कि बीती रात वह ई रिक्शा लेकर जा रहा था। तभी एक बदमाश सवारी के रूप में आया। आरोपित ने चिंदौडी के जंगल में ले जाकर उसकी ई रिक्शा लूटकर उस पर जानलेवा हमले करके उसकी हत्या का प्रयास किया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने आरोपित को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। राहगीरों की मदद से पीड़ित की जान बच गई। पुलिस ने आरोपित राजा उर्फ शादाब को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी