बागपत में तालाब की खोदाई करते समय जेसीबी की चपेट में आया बच्चा, छह बहनों का था अकेला भाई

बागपत के ग्राम लुहारा में तालाब की खोदाई करते समय जेसीबी की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई । मासूम बच्चा छह बहनों का था अकेला भाई । जेसीबी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज ।

Taruna TayalPublish:Wed, 01 Dec 2021 01:33 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 01:33 PM (IST)
बागपत में तालाब की खोदाई करते समय जेसीबी की चपेट में आया बच्चा, छह बहनों का था अकेला भाई
बागपत में तालाब की खोदाई करते समय जेसीबी की चपेट में आया बच्चा, छह बहनों का था अकेला भाई

बागपत, जेएनएन। सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के ग्राम लुहारा में तालाब की खोदाई करते समय जेसीबी की चपेट में आने से बच्चे की मौत हुई। जो छह बहनों का अकेला भाई था। इस मामले में जेसीबी के आरोपित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह है मामला

ग्राम लुहारा में मंगलवार शाम तालाब की खोदाई कराई जा रही थी। उस समय वहां पर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई थी। व्यक्ति गुलजार का नौ वर्षीय बेटा सुफियान भी वहां पर मौजूद था। इसी दौरान जेसीबी की चपेट में बच्चा सुफियान आ गया। वह गंभीर रूप से घायल हुआ। इससे हड़कंप मच गया। स्वजन व अन्य लोग बच्चे सुफियान को कस्बा अमीनगर सराय के निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे, लेकिन हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बच्चे को हायर सेंटर के लिए रेफर किया।

पीड़ित स्वजन घायल बच्चे को मेरठ के एक निजी अस्पताल लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित किया। बच्चे के शव को वापिस गांव लाया गया। वहीं आरोपित चालक, जेसीबी को लेकर रफू चक्कर हुआ। घटना से पुलिस को अवगत कराया गया। पुलिस ने बच्चे के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा। बागपत सीओ अनुज मिश्र का कहना है कि इस मामले में जेसीबी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बुझ गया घर का चिराग

गुलजार मजदूरी करते है। उनके छह बेटी है तथा इकलौता बेटा सुफियान था। हादसे के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। पीड़ित स्वजन को सांत्वना देने वालों का घर पर तांता लगा हुआ है। गांव में शोक छाया हुआ है।