मेरठ में बालक की तालाब में डूबने से मौत, नहाते समय हुआ यह दर्दनाक हादसा

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव अगवानपुर में सुबह दस बजे गांव के तालाब में डूबने से नौ वर्षीय बालक की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन स्वजन द्वारा पोस्टमार्टम से इंकार करने पर पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:38 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:38 PM (IST)
मेरठ में बालक की तालाब में डूबने से मौत, नहाते समय हुआ यह दर्दनाक हादसा
तालाब में डूबने से बच्‍चे की मौत हो गई।

मवाना/मेरठ, जेएनएन। परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव अगवानपुर में सुबह दस बजे गांव के तालाब में डूबने से नौ वर्षीय बालक की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन स्वजन द्वारा पोस्टमार्टम से इंकार करने पर पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया। बाद में शव को गांव स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए- खाक कर दिया गया।

उक्त गांव निवासी आलम पुत्र हसीन शनिवार सुबह लगभग दस बजे गांव के ही तालाब में नहा रहा था। नहाते समय वह डूब गया। जहां अन्य बच्चों ने उसके स्वजन को सूचना दी। आनन फानन में स्वजन मौके पर पहुंच गये। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। शव को बाहर निकलवाया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजने की कार्रवाई शुरू की तो स्वजन ने कार्रवाई से मना कर दिया। जिस पर शव मृतक के स्वजन को सौंप दिया गया। गांव स्थित कब्रिस्तान में शव सुपुर्द ए खाक कर दिया गया।

-बालक की मौत से स्वजन में मचा कोहराम

आलम की मौत से उसके स्वजन में कोहराम मच गया। सांत्वना देने के लिए आस पड़ोस के लोगों का तांता लग गया।मृतक की मां व अन्य स्वजन का रो-रोकर बुराहाल है।

-दो भाइयों में बड़ा था मृतक

मृतक आलम कक्षा एक में पढ़ता था और दो भाइयों में बड़ा था। मृतक के पिता मजदूरी करते हैं। आलम की मौत से हसीन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।  

chat bot
आपका साथी