top menutop menutop menu

CM Yogi Adityanath Saharanpur Visit: सीएम योगी सहारनपुर पहुंचे, कोरोना से निपटने के इंतजामों पर अफसरों से की चर्चा

CM Yogi Adityanath Saharanpur Visit: सीएम योगी सहारनपुर पहुंचे, कोरोना से निपटने के इंतजामों पर अफसरों से की चर्चा
Publish Date:Sat, 08 Aug 2020 01:48 PM (IST) Author: Prem Bhatt

सहारनपुर, जेएनएन। CM Yogi adityanath Saharanpur Visit: शनिवार को नोएडा के दौरे के बाद दोपहर में करीब पौने दो बजे सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर पहुंचे। यहां पर पुलिस के वरिष्‍ठ अफसरों और पार्टी नेताओं ने उनका स्‍वागत किया। सीएम सीधे सर्किट हाउस पहुंच हैं। सीएम योगी तीन घंटे तक शहर में रहे। इस दौरान में सीएम योगी जिले में कोविड19 के निपटने के इंतजामों पर वरिष्‍ठ अफसरों से चर्चा की। गौरतलब है कि सहारनपुर जिले में कोरोना के केसों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। सीएम भी इसको लेकर चिंतित हैं। शनिवार को भी कोरोना के चलते दो और मौत हो गई, यहां पर कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्‍या 24 हो गई है। 

कोविड19 और गन्‍ना भुगतान पर चर्चा 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर में पहुंच चुके हैं। सर्किट हाउस में कोविड-19 को लेकर मुख्यमंत्री की मंडल के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक चल रही है। सर्किट हाउस के दरवाजे बंद है, कोई भी व्यक्ति बाहर से अंदर या अंदर से बाहर नहीं जा सकता है। बताया जा रहा है कि कोविड-19 के अलावा गन्ना बकाया भुगतान आदि विषयों पर मंथन चल रहा है। सर्किट हाउस के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

मेडिकल कालेज में सीएम ने देखी निर्माणाधीन कोरोना टेस्टिंग लैब 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आला अधिकारियों के लंबे काफिले के साथ 4 बजकर 37 मिनट पर राजकीय मेडिकल कालेज पहुंचे, जहां उन्होंने कालेज के प्राचार्य डा. दिनेश मार्तोलिया व सीएमएस डा. संजीव कुमार से स्वास्थ्य सेवा और टेस्ट लैब के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने पूछा कि आरटीपीसीआर टेस्ट सेवा कब तक शुरू की जाएगी। इस मौके उन्होंने और अधिक मेहनत के साथ काम करने कि बात कहते हुए लोगों के ज्यादा से ज्यादा टेस्ट कराने की बात कही। कहा कि ज्यादा से ज्यादा टेस्ट होंगे तो छुपे हुए कोरोना मरीज सामने आ सकेंगे। करीब 6 मिनट रुकने के बाद मुख्यमंत्री का काफिला एयरफोर्स स्टेशन पहुंचा। जहां 5 बजकर 10 मिनट पर वह सरकारी विमान से अपने लखनऊ के लिए रवाना हो गए। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.