कबड्डी में छुर ने हासिल की एकतरफा जीत

सरूरपुर के गांव छुर में सोमवार को दो दिवसीय कबड्ड़ी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें छुर ने एकतरफा मैच में जीत हासिल की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 08:23 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 08:23 PM (IST)
कबड्डी में छुर ने हासिल की एकतरफा जीत
कबड्डी में छुर ने हासिल की एकतरफा जीत

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर के गांव छुर में सोमवार को दो दिवसीय कबड्ड़ी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें छुर ने एकतरफा मैच में जीत हासिल की।

दो दिवसीय दिन-रात्रि मैच का शुभारंभ रालोद के वरिष्ठ नेता संजय चौधरी रसूलपुर ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि कबड्डी के खेलों से एक साथ सात-सात खिलाड़ी ट्रैक पर उतरकर अपनी प्रतिभा को दिखाते हैं। मैच में छुर ने बिनौली की टीम को 40-18 के अंतर से हराकर जीत की शुरुआत की। इस दौरान मैच में सहारनपुर, बागपत, मेरठ, शामली की टीमों के साथ क्षेत्र के भभीसा, चिदौड़ी, भदौड़ा गांवों की टीमों ने अपने-अपने मैच खेले। मैच के रेफरी रविन्द्र, रोशन व नवाब रहे। रालोद नेता कुलवंत सौलंकी, अरुण, जगत सिंह, मोनू, लक्ष्य, रितिश, प्रवीण, मुरारी आदि मौजूद रहे।

निशांत ने 16 सौ मीटर दौड़ में मारी बाजी : सरूरपुर विकास खंड रोहटा के गांव रसूलपुर जाहिद में सोमवार को एक दिवसीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

प्रतियोगिता का शुभारंभ युवा रालोद के अध्यक्ष वसीम राजा ने किया। उन्होंने कहा कि गांव देहात की मिट्टी से निकलने वाले खिलाड़ी क्षेत्र व देश का नाम रोशन कर रहे हैं। 1600 मीटर दौड़ में निशांत मिलक ने चार मिनट 32 सेकेंड का समय निकाल कर प्रथम स्थान तथा बागपत के झुंडपुर के मोहित को द्वितीय तथा विटल सैदपुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेता खिलाड़ियों को रालोद नेता संजय चौधरी व कुलवंत सोलंकी ने इनाम राशि देकर सम्मानित किया। वहीं, सांत्वना के रूप में 12 धावकों को भी सम्मानित किया गया। विकास दीक्षित, कमल पांचाल, सुबोध, उदय शर्मा, रोहन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी