आरजी पीजी कालेज मेरठ में रसायन विज्ञान परिषद का उद्घाटन Meerut News

आरजी पीजी कालेज में गुरुवार को रसायन विज्ञान परिषद का उद्घाटन किया गया। परिषद की स्थापना कर छात्राओं को शपथ दिलवाई गई। इसमें सचिव पद के लिए आरती संयुक्त सचिव मोनिका और अलीना और कोषाध्यक्ष पद के लिए वाणी का चुनाव हुआ।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 04:27 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 04:27 PM (IST)
आरजी पीजी कालेज मेरठ में रसायन विज्ञान परिषद का उद्घाटन Meerut News
आरजी पीजी कालेज में रसायन विज्ञान परिषद का उद्घाटन

मेरठ, जेएनएन। आरजी पीजी कालेज में गुरुवार को रसायन विज्ञान परिषद का उद्घाटन किया गया। परिषद की स्थापना कर छात्राओं को शपथ दिलवाई गई। इसमें सचिव पद के लिए आरती, संयुक्त सचिव मोनिका, अलीना और कोषाध्यक्ष पद के लिए वाणी का चुनाव हुआ। 

प्राचार्य डा. दीपशिखा शर्मा ने दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। बीएससी प्रथम, द्वितीय और तृतीय के साथ ही एमएससी की छात्राओं को परिषद की स्थापना कर शपथ दिलवाई गई। परिषद की सभी पदाधिकारी छात्राओं को बैच प्रदान कर उनका उत्साह बढ़ाया गया। सचिव पद के लिए आरती, संयुक्त सचिव मोनिका और अलीना और कोषाध्यक्ष पद के लिए वाणी का चुनाव किया गया। छात्राओं ने पावर पाइंट प्रजेंटेशन प्रतियोगिता में भाग लेकर रोजमर्रा के जीवन में रसायनों का महत्व समझाया। प्रतियोगिता में प्रियंका प्रथम, आरती दूसरे और मोनिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम में डा. अमिता शर्मा, डा. संगीता भाटिया, मनीषा सिंघल, डा. शीतल पांडे और डा. सीमा जैन भी उपस्थित रही। कार्यक्रम का संयोजन डा. दीक्षा यजुर्वेदी ने क‍िया। 

chat bot
आपका साथी